BB13 : आसिम रियाज ने हिमांशी को मजनू बनकर किया Chocolate Day विश
BB13 : आसिम रियाज ने हिमांशी को मजनू बनकर किया Chocolate Day विश
Share:

टीवी का जाना मन शो बिगबॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत बॉन्ड साझा करते हैं. इसके अलावा आसिम को बिग बॉस में हिमांशी से प्यार हुआ और उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया गया है . इसके अलावा  हिमांशी भी आसिम के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर चुकी हैं. वही आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिमांशी बिग बॉस के घर से कुछ हफ्ते पहले ही बाहर हो चुकी हैं, परन्तु आसिम अभी भी बिग बॉस के घर के अंदर हैं. 

इसके अलावा हिमांशी बाहर रहकर ही आसिम को सपोर्ट कर रही हैं. आज चॉकलेट डे के स्पेशल मौके पर हिमांशी ने आसिम को याद किया है और फैन्स के साथ एक खूबसूरत किस्सा साझा करते हुए बताया कि आसिम ने किस तरह बिग बॉस के घर में रहते हुए उनको चॉकलेट डे विश किया है. हिमांशी ने ट्वीट कर लिखा- हैप्पी चॉकलेट डे. एक चीज साझा करती हूं जब मैं बिग बॉस से बाहर आई तो मेरी मेकअप किट बाद में आई. मैंने घर आकर जब उसे खोलकर देखा तो उसमें चॉकलेट्स थीं और काजल से लिखा एक नोट था. उसमें लिखा था हैप्पी चॉकलेट डे मजनू की तरफ से.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आसिम बिग बॉस 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग और पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं. आसिम पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर दे रहे हैं. वही आसिम एलीट क्लब के सबसे पहले मेंबर बने थे और अब उन्होंने फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है. इसके अलावा आसिम को फैन्स और सेलेब्स का जमकर सपोर्ट मिल रहा है. वही कई लोग आसिम को सीजन 13 का विजेता बता रहे हैं. ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फैन्स की उम्मीदों के अनुसार , सीजन 13 की ट्रॉफी आसिम अपने नाम कर पाते हैं या नहीं.

आदित्य नारायण ने कर दी जब Kiss की बात, तो नेहा कक्कर ने दिया ऐसा रिएक्शन

डायन फेम एक्ट्रेस की एक बार फिर टूटी शादी, पति पर लगाया था ये आरोप

BB13 : सिद्धार्थ ने बताया क्यों आरती और शहनाज़ को छोड़ पारस को किया था सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -