इन दो धारावाहिकों का होगा मिलन, दादा-दादी जताएंगे नन्हें बच्चों पर प्यार
इन दो धारावाहिकों का होगा मिलन, दादा-दादी जताएंगे नन्हें बच्चों पर प्यार
Share:

टीवी पर अक्सर कहानियों का नाटकीय रूपांतरण देखने को मिलता है और उनसे दर्शक इस कदर जुड़ जाते हैं, ऐसा बताया जा रहा है कि वह कहानी कहीं ना कहीं दर्शकों को अपनी सी लगने लगती है। वही ऐसा ही पल टीवी के एक नए धारावाहिक 'दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ' में आने वाला है, जब शो के दादी अम्मा और दादा जी से टीवी के एक दूसरे धारावाहिक से आए हुए बच्चे मुखातिब हो सकते है । टीवी चैनल स्टार प्लस पर हाल ही में हिंदी सिनेमा के बड़े निर्देशकों में से एक महेश भट्ट का एक नया शो 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' शुरू होने वाला है| जिसको गुरुदेव भल्ला निर्मित और निर्देशित कर रहे हैं।

इसके अलावा इस धारावाहिक के मुख्य भूमिका में कलाकार श्रुति सेठ और राहिल आजम होंगे। वही इस शो की कहानी दो बच्चों, युग और इति, के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसका किरदार जेरेड सैवेल और हिरू त्रिवेदी निभा रहे हैं। इसके अलावा शो के प्रतिभाशाली बाल कलाकार जेरेड ने हाल ही में रामलीला पर एक रैप करके शो के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। खबरों के अनुसार हाल ही में टीवी के दो धारावाहिकों का मात्र एक एपिसोड के लिए विलय होने वाला है|

जिसमें 'दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ' के दादी और दादा से 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' के युग और इति आपस में बात करते हुए नजर आएंगे। यह एक सुहावना पल होगा जिसमें दादा और दादी बाहर से आए हुए दो मासूम बच्चों को अच्छी बातें सिखाएंगे, और प्यार बरसाएंगे। सूरज बड़जात्या के शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ मैं दादी का किरदार सीमा बिस्वास और दादा का किरदार मोहन जोशी निभा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धारावाहिक 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' आगामी सोमवार 10 फरवरी से टीवी पर प्रसारित होगा, जोकि टीवी के पुराने शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की जगह लेगा।

BB13 : सिद्धार्थ ने बताया क्यों आरती और शहनाज़ को छोड़ पारस को किया था सपोर्ट

BB13: 50 साल बाद शहनाज का गौतम-कार्तिक संग रहेगा ऐसा कनेक्शन, सलमान ने दिया मजेदार टास्क

हिमांशी ने प्रपोज डे पर असीम को किया याद, साझा की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -