कपिल ने कही सारा अली खान से रसी बात, सबके सामने मांगनी पड़ी माफी
कपिल ने कही सारा अली खान से रसी बात, सबके सामने मांगनी पड़ी माफी
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal)के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वही यह फिल्म वैलेंटाइन डे के दिन यानी कि 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले सारा और कार्तिक कपिल शर्मा के शो में पहुंचे।इसके अलावा  इस शो में इन दोनों ने जमकर मस्ती की। इसके साथ ही इस दौरान बातों बातों में कपिल ने कार्तिक के सामने सारा से ऐसी बात कह दी जिसके बाद कपिल को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी। वही सारा और कार्तिक का यह एपिसोड नौ फरवरी को टेलीकास्ट होगा। इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने से पहले एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो में कपिल सारा और कार्तिक से सैफ की फिल्म 'लव आजकल' की बात करते नजर आए। वीडियो में कपिल सारा से कह रहे हैं- 'लव आजकल के पहले पार्ट में इनके पापा सैफ ने लीड रोल किया था, दूसरे में आप कर रही हैं। तो हम लोग समझें कि तीसरी में इब्राहिम और चौथी में तैमूर करेगा।' वही कपिल की बात सुनते ही सारा ने कहा- 'दूसरी में मैं नहीं कार्तिक यह रोल कर रहा है। इसके बाद कपिल ने कहा- 'इस फिल्म में आप हीरोइन हैं और पहले में सैफ सर थे।' जवाब में सारा ने कहा- 'सैफ हीरोइन नहीं थे, आप क्या बोल रहे हो कपिल? इस फिल्म में कार्तिक ने उनकी जगह ली है।'

इसके अलावा  सारा की ये बातें सुनकर कपिल उनसे माफी मांगने लगे। वही कपिल शर्मा का सारा से माफी मांगने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।  'लव आजकल' फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सैफ अली खान का बयान काफी चर्चा में रहा। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ सारा और कार्तिक की जोड़ी को लेकर कहा था, 'मुझे लगता है कि ये दिलचस्प है। इसके अलावा दोनों लोकप्रिय सितारे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक इस फिल्म को देखने थियेटर्स का रुख करेंगे।' बातों ही बातों में सैफ ने ये भी बताया कि वो साल 2009 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'लव आजकल' को काफी पसंद करते हैं। अक्सर वो सारा को यही कहकर चिढ़ाते हैं कि उनकी वाली फिल्म ज्यादा अच्छी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

BB13 : आसिम रियाज ने हिमांशी को मजनू बनकर किया Chocolate Day विश

इन दो धारावाहिकों का होगा मिलन, दादा-दादी जताएंगे नन्हें बच्चों पर प्यार

आदित्य नारायण ने कर दी जब Kiss की बात, तो नेहा कक्कर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -