तारक मेहता के उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट का हुआ निधन, एक दिन के लिए कैंसिल हुई शूटिंग
तारक मेहता के उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट का हुआ निधन, एक दिन के लिए कैंसिल हुई शूटिंग
Share:

डॉक्टर हाथी की भूमिका निभाने वाले कवि कुमार आजाद के अचानक निधन के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार पिछले 10 वर्षो से बीमार थे और 8 फरवरी को तारक मेहता की टीम को पता चला कि आनंद अब नहीं रहे.  

रविवार सुबह 10 बजे आनंद परमार का मुंबई के कांदिवली वेस्ट में हिन्दू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया. उन्हें तारक मेहता शो के सभी लोग आनंद दादा के नाम से पुकारते थे. आनंद, सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी एक्टर्स का मेकअप संभालते थे और पिछले 12 वर्ष से इस शो पर काम कर रहे थे. आनंद से शो के सभी लोग जुड़े हुए थे और सभी को उनके जाने से बड़ा झटका लगा हैं. इसीलिए शो की टीम ने एक दिन यानी रविवार के लिए शूटिंग कैंसिल करने का निर्णय लिया हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी. कवि कुछ दिनों से बीमार थे. बीमारी के चलते उन्हें मुंबई के मीरा रोड के Wockhardt Hospital ले जाया गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार की बात करें तो अब शो के नए मेकअप आर्टिस्ट की तलाश की जाएगी.

BB13 : आसिम रियाज ने हिमांशी को मजनू बनकर किया Chocolate Day विश

इन दो धारावाहिकों का होगा मिलन, दादा-दादी जताएंगे नन्हें बच्चों पर प्यार

आदित्य नारायण ने कर दी जब Kiss की बात, तो नेहा कक्कर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -