BB13 : क्या आसिम और सिद्धार्थ के बीच लौट आया है प्यार?
BB13 : क्या आसिम और सिद्धार्थ के बीच लौट आया है प्यार?
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच अक्सर पंगा हो जाता है. दोनो कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई लगातार बढ़ती जा रही है. इस समय सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों के झगड़ों ने रिश्तों की सारी हदें पार कर दी है. हालांकि, शो के होस्ट सलमान खान ने दोनों को इस बात के लिए मना किया था कि वे आपस में न झगड़ें, लेकिन दोनों शो के होस्ट की बात कई बार को अनसुनी कर दी और आपस में लड़ते हुए नजर आए. मगर बीते एपिसोड का नजारा कुछ और ही था, सोमवार के एपिसोड में दोनों ने आपसी रिश्ते में जमी बर्फ को तोड़ने की कोशिश की है.

दुबई में बेटी के लिए शॉपिंग कर रहे कपिल, गाते नजर आए अपने फेवरेट सिंगर का गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हालिया एपिसोड में आसिम ने सिद्धार्थ से बात की और उन्हें बताया कि वह उस दीवार को पसंद नहीं करते हैं जो उनके बीच में है. बीते वक्त के दौरान जो कुछ भी उन्होंने कहा और किया है उसके लिए आसिम, सिद्धार्थ से माफी चाहते हैं. सिद्धार्थ ने आसिम को बताया कि उन्होंने इस माफीनामे कबूल किया, और आसिम से उन बातों पर टिके रहने की नसीहत दी. इस बात पर आसिम सहमती जताते हैं और कहते हैं कि वह इन बातों का ध्यान रखेंगे.

बिग बॉस 13 के सेट पर अक्षय-कैटरीना करेंगे सूर्यवंशी का टीजर प्रेजेंट

इसके अलावा आसिम यहां तक ​​कहते हैं कि वीकेंड का वार के दौरान खास गेस्ट के रूप में आए उनके कॉमन फ्रेंड वरुण धवन ने भी दोनों की प्रशंसा की थी. आसिम ने कहा, ''ये झगड़े उन्हें परेशान कर रहे हैं और मुझे इसका यकीन है कि तुम्हें भी ये चीजें पसंद नहीं आ रही होंगी.''आसिम आगे कहते हैं कि चूंकि शो खत्म होने में केवल तीन सप्ताह बाकी हैं, इसलिए उन्हें अच्छे नोट पर चलना चाहिए. वह अनुरोध करते हैं कि यदि वे भविष्य में कभी भी झगड़े में पड़ते हैं, तो इससे दूसरों को ही फायदा होगा. असीम ने सलमान के सुझाव को भी दोहराया कि उनकी लड़ाई से दूसरे भायदे में होते हैं.

हिमांशी से पहले इस शेफाली के पीछे पड़े थे असीम, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 13 में हुई हिमांशी-असीम की शादी, रश्मि ने बनाया दुल्हन!

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में खर्च होंगे करोड़ो रुपए, यह दो कंटेस्टेंट वोट मांगने जाएंगे मॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -