दुबई में बेटी के लिए शॉपिंग कर रहे कपिल, गाते नजर आए अपने फेवरेट सिंगर का गाना
दुबई में बेटी के लिए शॉपिंग कर रहे कपिल, गाते नजर आए अपने फेवरेट सिंगर का गाना
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल दुबई में एन्जॉय कर रहे हैं। जी हाँ, दरअसल वह दुबई में अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए गए हुए हैं और इस शो के अलावा कपिल शर्मा दुबई में मौज-मस्ती भी करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल कपिल ने दुबई से कई फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जो आप देख सकते हैं। शेयर की गई तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि कपिल दुबई में किसी राजा की तरह जिंदगी बिता रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Is Love  (@kapil.is.love) on

आप सभी देख सकते हैं एक तस्वीर में कपिल अपनी को-स्टार भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया और उनकी मां के साथ लिमोजिन में घूमते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक वीडियो में कपिल कार के अंदर किशोर कुमार का अपना फेवरेट गाना 'ऐ मेरे दिल के चैन' गाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको पता हो बीते दिनों ही कपिल एक बेटी के पिता बने हैं और ऐसे में उन्होंने दुबई में अपनी बेटी अनायरा के लिए शोपिंग भी की, जो आप फोटोज में देख सकते हैं।

वैसे पहली बार है कि 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन के लिए कपिल पूरी टीम के साथ लाइव शो करने वाले हैं। वहीं इसके पहले फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई हुई थी और वह होने के बाद यह पहली बार है कि टीम ने कहीं बाहर शो के लिए तैयारी की है। आपको बता दें कि कपिल के साथ ही उनकी टीम के लोग कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, समोना चक्रवर्ती और भारती सिंह भी दुबई के शो में गए हैं।

कैटरीना की हर फोटोज ज़ूम करके देखते हैं भाईजान, कहीं प्यार तो नहीं?

शिल्पा को इस कारण बीबीसी कहकर बुलाते हैं पति राज, कपिल के शो में किया खुलासा

अर्चना ने कपिल की फीस का खोला राज, इस पर कॉमेडी किंग ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -