बिग बॉस 13 में हुई हिमांशी-असीम की शादी, रश्मि ने बनाया दुल्हन!
बिग बॉस 13 में हुई हिमांशी-असीम की शादी, रश्मि ने बनाया दुल्हन!
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट असीम रियाज का नाम हिमांशी खुराना से जुड़ा है और दोनों की प्रेम कहानी इस समय चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना ने असीम के लिए वापसी कर ली है। वह शो से बेघर हो गईं थीं लेकिन अब वह शो में वापस आ गई हैं और असीम ने उन्हें शो में शादी के लिए प्रपोज किया है। जी हाँ, शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया कि फैमिली वीक में असीम को सपोर्ट करने उनकी बेस्ट फ्रेंड हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में एंट्री करती हैं।

वहीं हिमांशी के बिग बॉस के घर में आने पर असीम रियाज सभी घरवालों के सामने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हैं और यह देखकर खुद हिमांशी शॉक्ड रह जाती हैं। वहीं इस दौरान असीम हिमांशी से कहते हैं- मैं तुम्हें सच में बहुत प्यार करता हूं। इसके बाद असीम ने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करते हुए कहते हैं- क्या तुम मुझसे शादी करोगी? वहीं असीम के हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद से सोशल मीडिया पर असीम और हिमांशी की एक बेहद इंट्रेस्ट्रिंग फोटो तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं।

इस फोटो में असीम रियाज शेरवानी पहने दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं वहीं हिमांशी खुराना दुल्हन के गेटअप में हैं। इसी के साथ आप देख सकते हैं हिमांशी शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके पीछे रश्मि खड़ी है। आपको बता दें कि असीम और हिमांशी के इस फोटो को उनके किसी फैन ने बनाया और अब ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और कहा जा रहा है जल्द ही शो में ऐसा ही होने वाला है।

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में खर्च होंगे करोड़ो रुपए, यह दो कंटेस्टेंट वोट मांगने जाएंगे मॉल

दुबई में बेटी के लिए शॉपिंग कर रहे कपिल, गाते नजर आए अपने फेवरेट सिंगर का गाना

घर में हुई हिमांशी खुराना की एंट्री, असीम ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -