बिग बॉस 13 के सेट पर अक्षय-कैटरीना करेंगे सूर्यवंशी का टीजर प्रेजेंट
बिग बॉस 13 के सेट पर अक्षय-कैटरीना करेंगे सूर्यवंशी का टीजर प्रेजेंट
Share:

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ को आप सभी जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में देखने वाले हैं। दोनों इस फिल्म में दमदार अंदाज में दिखाई देने वाली हैं। वहीं दोनों मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आने वाले हैं। जी हाँ, अक्षय अपनी इस फिल्म के टीजर को प्रेजेंट करने के लिए आने वाले हैं और खास बात ये है कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल कैटरीना कैफ़ बड़ी फैन हैं। जी हाँ, शहनाज खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ़ भी बुलाती हैं और उनके सामने जब कटरीना आएंगी तो क्या होगा यह देखना काफी शानदार होगा। शहनाज जब शो में आईं थीं तो वह सलमान खान से बोल चुकीं थीं कि उन्हें कटरीना से मिलना है।

वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो अक्षय इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं। वहीं इससे पहले इस कॉप फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हुई थीं जिसका नाम सिंघम और सिंबा था। आपको बता दें कि इन फिल्मों में अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आए थे। वहीं इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और इसके अलावा अक्षय फिल्म पृथ्वीराज को लेकर भी चर्चा में है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ ही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही है और उन्होंने कुछ समय पहले इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। अब बात करें कटरीना की तो उनकी पिछली फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं की थी और इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा जैसे सितारे नजर आए थे। वहीं इसके बाद वह सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आईं थीं।

घर में हुई हिमांशी खुराना की एंट्री, असीम ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज

बेटी को बिग बॉस 13 में लड़ते देख माँ को हुआ ब्रेन हेमरेज!

बिग बॉस 13 में होगी पारस छाबड़ा की 'भाभी' की एंट्री, पहले भी आ चुकीं हैं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -