हिमांशी से पहले इस शेफाली के पीछे पड़े थे असीम, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
हिमांशी से पहले इस शेफाली के पीछे पड़े थे असीम, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बिग बॉस 13 इन दिनों ट्विस्ट से भरा है। शो में कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो चौकाने वाले हैं। आपको बता दें कि शो का फिनाले करीब है और शो में नजर आईं शेफाली जरीवाला का सफर अब खत्म हो चुका है। उन्होंने घर में 3 महीने बिताए और अब वह घर से बेघर हो चुकीं हैं। वहीं घर से निकलने के बाद वह एक से बढ़कर एक चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने असीम रियाज पर एक बड़ा आरोप लगाया है। जी हाँ, शेफाली ने हाल ही में कहा कि, ''हिमांशी से पहले असीम ने उन्हें अप्रोच करने की कोशिश की थी।'' जी हाँ, शेफाली ने कहा- ''शुरुआत में असीम ने मुझे अप्रोच करने की कोशिश की थी।

हालांकि, असीम ने कभी सीधे तौर पर मुझे कुछ नहीं कहा, लेकिन घरवाले उसकी मंशा समझने लगे थे।'' आगे उन्होंने कहा- ''हालांकि, मैंने असीम को शुरुआत में क्लियर कर दिया था कि मैं उससे बहुत बड़ी हूं। मैंने असीम को ये भी बता दिया था कि मैं शादीशुदा हूं और उसमें बिल्कुल भी इंट्रेस्टेड नहीं हूं।'' आप सभी को बता दें कि शो में असीम ने हिमांशी संग समय बिताया और दोनों ने एक दूजे पर जमकर प्यार लुटाया। हाला ही में शो से बेघर हुईं हिमांशी अब शो में वापस आ गईं हैं और उन्हें देखने के बाद असीम ने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को प्रपोज किया और कहा, 'मुझसे शादी करोगी?'

आपको बता दें कि शेफाली ने अपने इंटरव्यू में यह तक कहा कि, ''इसके बाद असीस हिमांशी की तरफ शिफ्ट होने लगा, लेकिन हिमांशी ने भी असीम को ज्यादा भाव नहीं दिया। इसलिए उसने हिमांशी के करीब जाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया।'' फिलहाल शो में बड़े ट्विस्ट के साथ हिमांशी वापसी के लिए तैयार हैं।

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में खर्च होंगे करोड़ो रुपए, यह दो कंटेस्टेंट वोट मांगने जाएंगे मॉल

बिग बॉस 13 के सेट पर अक्षय-कैटरीना करेंगे सूर्यवंशी का टीजर प्रेजेंट

दुबई में बेटी के लिए शॉपिंग कर रहे कपिल, गाते नजर आए अपने फेवरेट सिंगर का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -