भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये ख़ास एक्ट्रेस
भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये ख़ास एक्ट्रेस
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की आवाम की जान अर्शी खान अक्सर ही अपने विवादित बयान और हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लेकिन इस बार अर्शी अपने टीवी शो के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अर्शी जल्द ही टीवी पर लौट रही हैं. जैसे ही फैंस ने इस नए शो में अर्शी के किरदार के बारे में सुना तो हर कोई हैरान हो गया.

सूत्रों की माने तो इस नए शो में अर्शी भूत के किरदार में नजर आने वाली हैं. जी हाँ... अब तक आपने अर्शी के कई रूपों को देखा होगा लेकिन शायद ये पहली बार ही होगा जब अर्शी भूत बनकर सभी को डराएंगी. वैसे अगर अर्शी के भूत के किरदार वाली बात कन्फर्म हुई तो फिर तो अर्शी को इस नए और अलग तरह के किरदार में देखा काफी ज्यादा मजेदार होगा. सुनने में आया है कि अर्शी कलर्स टीवी के शो 'सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल' में भूत का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी. 

 

आखिरी बार अर्शी को टीवी शो 'इश्क में मरजांवा' में देखा गया था. इस शो में अर्शी का धमाकेदार आइटम सांग देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था और अर्शी का ये डांस वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था. आपको बता दें अर्शी पिछले काफी समय से अपने हॉट फोटोज को लेकर भी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. वो लगातार ही इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही थीं. इन सभी तस्वीरों में अर्शी का वजन भी पहले से कम दिख रहा था और वो और ज्यादा फिट और खूबसूरत नजर आ रही थीं.

बिग बॉस की कॉन्ट्रो​वर्शियल क्वीन जल्द दिखेंगी छोटे पर्दे पर

हर त्यौहार पर अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती है ये अदाकारा

ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की अश्लील तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -