सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब
सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं तो कभी अपने टीवी शो को लेकर. जल्द ही बिग बी एक बार फिर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां लेकर आ रहे हैं. ये शो शुरुआत से ही सभी का पसंदीदा शो है टीआरपी के मामले में भी कौन बनेगा करोड़पति हमेशा टॉप-5 शोस की लिस्ट में शुमार रहता है. केबीसी में बिग बी के सवाल पूछने का तरीका भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुका है. हाल ही में अपने शो के सिलसिले में बिग बी मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान मीडिया ने अमिताभ से कई सवाल किये.

जब पत्रकारों ने बिग बी से पूछा कि- क्या आप प्रतियोगी बनकर शो में आना चाहेंगे? इसके जवाब में बिग बी ने कहा कि 'अगर मैं शो में प्रतियोगी बनकर आऊंगा तो हार जाऊंगा. मैं दो-तीन सवालों से ज्यादा के उत्तर नहीं दें पाउँगा,' आपकी जानकारी के लिए बता दें कुछ समय पहले ही सलमान खान ने भी केबीसी होस्ट करने की इच्छा जताई थी इस बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि 'अगर सलमान ऐसा करना चाहते हैं तो उनका बहुत-बहुत स्वागत है. मैं खुद उन्हें शो होस्ट करने के लिए आमंत्रित करता हूं.'

आपको बता दें सलमान और अमिताभ बच्चन दोनों ही बी टाउन के सुपरस्टार है और बतौर होस्ट भी दर्शक सलमान को खूब पसंद करते हैं. सलमान बिगबॉस और दस का दम जैसे शो होस्ट कर चुके हैं. सलमान और अमिताभ ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. बागवान, गॉड तुस्सी ग्रेट हो और बाबुल जैसी मशहूर फिल्मों में दोनों साथ नजर आए हैं. ऐसे में इस मशहूर गेम शो में दोनों ही सुपरस्टार को एक साथ देखना तो फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं हैं. आपको बता दें केबीसी-10 की शुरुआत 3 सितम्बर से होगी.

चटपटी खबरे...

कपिल शर्मा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की राखी, पहचानना हुआ मुश्किल

26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर

चिड़ियाघर की मयूरी का हॉट लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -