पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

वैसे भी देखा जाए तो बिग बॉस 11, जिसकी 1 अक्टूबर से शुरुआत हो चुकी है. देखा जाए तो टीवी की फेवरिट बहू अक्षरा खतरों के खिलाड़ी में अपना इमोशनल डेयरिंग अवतार दिखा चुकी हैं. हिना खान ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है और ऐसा लग रहा है कि इस बार का ड्रामा क्वीन का खिताब उन्हें ही मिलेगा. बिग बॉस 11 के घर में अंगूरी भाबी फेम शिल्पा शिंदे कैद हो चुकी हैं. उनके साथ घर में जिस चैनल के हेड से उनका विवाद हुआ था वह भी घर में आए हैं जिसके साथ में उनका जबरदस्त पंगा देखने को हमे मिल रहा है. वैसे भी बिग बॉस-11 को होस्ट कर रहे है सलमान खान परन्तु अब शाहरुख़ खान के बारे में भी सुनने को मिल रहा है कि वह भी बिग बॉस को होस्ट करना चाहते है.

आपको बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख़ खान ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर वह किसी अन्य काम में व्यस्त नहीं रहे और अच्छा पैसा मिला तो संपर्क करने पर ‘बिग बॉस’ की मेजबानी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह इस रियलिटी टीवी सीरिज की मेजबानी करने के विरोध में नहीं हैं बल्कि उन्हें इस तरह के फॉर्मेट वाला शो कभी ऑफर ही नहीं किया गया.

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, ‘किसी भी ‘एक्स या वाई शो’ का मेजबान बनने में कोई परेशानी नहीं है, सारे फिल्म कलाकार ऐसा कर रहे हैं और उनके पास कहने के लिए दिलचस्प बातें हैं. मुझसे उस तरह के फॉर्मेट वाले शो के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -