पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग
पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक ऐश्वर्या राय उन एक्ट्रेस में से है जो इंडस्ट्री में अपने लुक्स के साथ कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं करती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब ऐश की फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग रोक दी गयी. शूटिंग सेट पर कुछ ऐसा हुआ जब फिल्म की शूटिंग करने से ऐश ने इंकार कर दिया.

दरअसल ऐश को एक सीन में उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई. ड्रेस की डिज़ाइन से ऐश्वर्या संतुष्ट नहीं थी. फिल्म में ऐश का किरदार एक पॉप स्टार का है लेकिन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिज़ाइन किये गए कपड़ो में भारतीयता झलक रही है. ऐश के हिसाब से कपडे उनके रोल के मुताबिक सूट होने चाहिए जो की सूट नहीं हो रहे थे इसी कारण से ऐश ने पहले ही दिन फिल्म की शूटिंग रुकवा दी.

सुनने में आया है कि जल्द ही ऐश अपनी फेमिली के साथ मालदीव रवाना होने वाली है जहां उनके ससुर और महानायक अमिताभ बच्चन का 75वा जन्मदिन मनाया जायेगा. इसलिए अब दिवाली के बाद ही ऐश इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. आपको बता दे इस फिल्म में ऐश के साथ अनिल कपूर नजर आएंगे. फिल्म में अनिल एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे है जो अपनी बेटी को सिंगर बनाने के लिए एक मशहूर सिंगर को किडनेप कर लेता है और वह सिंगर का किरदार ऐश्वर्या राय निभा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

शादी के बंधन में बंध गए चैतन्य और समंथा रुथ

ट्विटर पर लड़की ने अर्जुन को कहा 'रेपिस्ट' तो दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -