फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच
फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच
Share:

बेहतरीन एक्टर इरफ़ान खान अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' में धमाल मचाने के बाद जल्द ही अगली फिल्म ''करीब-करीब सिंगल'' में धमाका करने आ रहे है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉच हुआ है. इस फिल्म में इरफ़ान काफी फनी किरदार में नजर आ रहे है. फिल्म में इरफ़ान के ऑपोसिट रोल में साउथ फिल्मो की एक्ट्रेस पार्वती नजर आएँगी. इस फिल्म से पार्वती बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है.

इरफ़ान खान की ये एक्ट्रेस उम्र में उनसे पूरे 21 साल छोटी है. जहा पार्वती की उम्र 29 साल है वही इरफ़ान खान की उम्र 50 वर्ष है. फिल्म ''करीब-करीब सिंगल'' का निर्देशन तनुजा चंद्रा ने किया है. यह फिल्म 10 नवम्बर को रिलीज़ होगी. फिल्म का ट्रेलर काफी फनी है. इसमें इरफ़ान गंगा किनारे बैठ धार्मिक वेशभूषा में नजर आए. ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि यह एक ऐसी कहानी है जिसमे ये दोनो इंसान भारत भ्रमण पर निकले है. एक इसी दौरान एक-दूसरे से इम्प्रेस होकर प्यार के लफड़े में पड़ जाते है. और कुछ ही समय बाद इनकी ये यात्रा एडवेंचर में बदल जाती है. यहाँ देखिये ट्रेलर.

फिल्म की कहानी बताते हुए डायरेक्टर तनूजा ने कहा कि, "यह एक समकालीन लव स्टोरी है. जहां दो लोग एक असामान्य यात्रा पर निकलते हैं जो कि एंडवेंचर में बदल जाती है. मैंने सीरियस और थ्रिलर टाइप की बहुत सी फिल्में बनाई है. अब जीवन के अनुभवों और मस्ती मजाक वाली फिल्में बनानी हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के बंधन में बंध गए चैतन्य और समंथा रुथ

ट्विटर पर लड़की ने अर्जुन को कहा 'रेपिस्ट' तो दिया करारा जवाब

Big-Boss : कालकोठरी से बाहर आकर अंगूरी भाभी ने कर दी ये हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -