हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता
हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता
Share:

मशहूर रियल‍िटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल-1 जीतकर अपनी पहचान बनाने वाले सिंगर 'अभिजीत सावंत' का आज 36वा जन्मदिन है. 7 अक्टूबर, 1981 को जन्मे अभिजीत ने साल 2005 में इंडियन आइडल-1 जीतने के बाद 'आपका अभिजीत' नाम से पहला एल्बम भी लॉन्च किया था. इंडियन आइडल के बाद अभिजीत ने एशियन आइडल में भारत का नेतृत्व किया था. जिसमे वह तीसरे नंबर पर रहे थे.

इसके बाद अभिजीत ने अपना दूसरा एल्बम 'जुनून' लांच किया जिसे भी लोगों ने काफी सराहा. अभिजीत ने बॉलीवुड में अपना पहला सांग 'आशिक बनाया आपने' फिल्म के लिए 'मरजावां' गाना गाया था. अभिजीत की बॉलीवुड में पहली फिल्म 'लॉटरी' थी. लेकिन अभिजीत की इस फिल्म को भी दर्शको ने ज्यादा पसंद नहीं किया.

वैसे अभिजीत उस समय विवादों के घेरे में आ गए थे जब उनकी एक दोस्त ने रात को अपनी कार से एक स्कूटर चालक को टक्कर मार दी थी. सुनने में आया था कि उस वक़्त अभिजीत अपनी दोस्त के साथ कार रेस कर रहे थे. इस मामले में गुस्साए लोगो ने अभिजीत की पिटाई कर दी थी. और अभिजीत को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. साथ ही अभिजीत नच बलिये के सीजन 4 में अपनी पत्नी के साथ प्रतिभागी भी बने थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -