क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?
क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?
Share:

भारत दुनिया का ऐसा देश है जहाँ पर सबसे ज्यादा फिल्मे बनाई जाती है और फिल्म को सराहने वाले दर्शक भी सबसे ज्यादा यहीं पर है. अब वो फिल्म तेलुगु हो या तमिल, पंजाबी हो या भोजपुरी, दर्शक सिर्फ इनकी रिलीज़ डेट्स का इंतज़ार करते है. वहीं देखा जाये तो इस साल की आखिरी तिमाही शुरू हो चुकी है और इस पर फिल्म 'जुड़वा-2 ' ने अपनी दस्तक भी देदी है. बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फिल्मों और उनके कलेक्शन को देखा जाये तो इसके अलावा बाकी फिल्में कुछ ज्यादा चर्चा नहीं बटोर पायी.

कुछ समय से बॉलीवुड बॉक्सऑफिस का पायदान जो कि गड़बड़ाता हुआ नज़र आ रहा है, उसे इस अंतिम तिमाही में संतुलित रखने की उम्मीद जताई जा रही है. बताया जा रहा कि इसमें सलमान खान, आमिर खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स की मूवीज भी शामिल है. 'बिगबॉस' के ज़रिये अपने फैंस के बीच निरंतर प्रचलित रहने वाले सलमान खान यही सिलसिला अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' तक बरक़रार रखेंगे. सलमान की इस फिल्म से 200 करोड़ से ज्यादा की उम्मीद जताई जा रही है.

वही सलमान के साथ इस दौड़ में दीपिका की 'पद्मावती' भी शामिल है. ईद पर फ्यूज हुई सलमान की 'ट्यूबलाइट ' के बाद सलमान के फैंस को अब 'टाइगर ज़िंदा है' से काफी उम्मीदें है. अब अगर सलमान की यह फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर पिट गयी तो सलमान समझ लेंगे की अब उनका दौर ख़त्म हुआ और जनता कुछ और चाहती है, जैसा कि उन्होंने कुछ समय पहले अपने एक स्टेटमेंट में कहा था.

अपने काम से पर्फेक्शनलिस्ट कहलाने वाले आमिर की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' के क्लैश के दौरान उनसे 100 करोड़ के पार जाने की उम्मीदें जताई जा रही है. करण जौहर प्रोडक्शन की इत्तेफाक कमाई के मामले में आगे बढ़ सकती है. ये तो हुई आगामी फिल्मो की भविष्यवाणियां, अब गौर करते है इस अंतिम तिमाही में रिलीज़ होने वाले फिल्मो पर :

1. शेफ - रिलीज डेट- 6 अक्टूबर स्टार- सैफ अली खान

2. गोलमाल - अगेन रिलीज डेट- 20 अक्टूबर स्टार- अजय देवगन, तुषार कपूर, श्रेयास तलपड़े, तबु, परिणीति चोपड़ा,      कुणाल खेमु

3. सीक्रेट सुपरस्टार - रिलीज डेट- 20 अक्टूबर स्टार- आमिर खान, जायरा वसीम

4. इत्तेफाक - रिलीज डेट- 3 नवंबर स्टार- सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना

5. करीब करीब सिंगल - रिलीज डेट- 10 नवंबर स्टार- इरफान खान

6. तुम्हारी सुलु - रिलीज डेट- 24 नवंबर स्टार- विद्या बालन, मानव कौल

7. 102 नॉट आउट - रिलीज डेट- 1 दिसंबर स्टार- ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन

8. पद्मावती - रिलीज डेट- 1 दिसंबर स्टार- दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर

9. फुकरे रिटर्न्स - रिलीज डेट- 8 दिसंबर स्टार- पुलकित सम्राट, वरूण धर्मा, अली फजल, ऋचा चड्डा

10. टाईगर जिंदा है - रिलीज डेट- 22 दिसंबर स्टार- सलमान खान, कैटरीना कैफ

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -