OMG!! नोरा फ़तेहि के बारे में ये क्या बोल गईं हिना खान
Share:

टीवी पर कभी अपने संस्कारी लुक से लोगों के दिलों में बसने वाली हिना खान इन दिनों आइटम सांग 'भसूड़ी' में नजर आ रहीं हैं. इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है और इस गाने में हिना के लुक और उनके डांस की भी खूब तारीफें की गईं हैं. हिना का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के पहले यूट्यूब पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फ़तेहि का गाना 'दिलबर दिलबर' ट्रेंड पर था और उसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. नोरा फ़तेहि एक बहुत अच्छी डांसर है इस बात में कोई शक नहीं है लेकिन हाल ही में हिना खान ने नोरा फ़तेहि को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

'कोमोलिका' के किरदार पर हिना खान का बड़ा बयान

दरअसल हिना ने अपने आइटम नंबर के रिलीज होने के बाद एक इंटरव्यू दिया और उसमे उन्होंने कहा कि वह नोरा फ़तेहि से ज्यादा अच्छा डांस कर सकती हैं और नोरा को डांस में फ़ैल कर सकती हैं. हिना की इस बात को सुनते ही नोरा फ़तेहि के फैंस उन्हें ट्रोल करने में लग गए हैं. हिना की इस बात की वजह से फैंस काफी नाराज हैं और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर चुके हैं.

'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका

हिना अपने इस बयान से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और उनके इस बयान को लेकर उन्हें इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि 'नोरा से अच्छा डांस शायद ही बॉलीवुड में कोई कर पाए तो आप क्या चीज़ हैं' अब आप ही बताइए कि नोरा अच्छी डांसर हैं या फिर हिना..?

ये भी पढ़े..

एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट कर रही हैं हिना खान

हिना खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

हिना खान को मिला सबसे बड़ा सरप्राइज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -