'कोमोलिका' के किरदार पर हिना खान का बड़ा बयान
'कोमोलिका' के किरदार पर हिना खान का बड़ा बयान
Share:

पिछले कई दिनों से एकता कपूर के मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की' के रीमेक की लगातार चर्चा हो रही हैं. इस शो के लिए कई कलाकारों के नाम भी सामने आ चुके है. बताया जा रहा है कि श्वेता तिवारी के 'प्रेरणा' वाले रोल के लिए मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज का नाम फ़ाइनल किया गया हैं वही अनुराग बासु की भूमिका के लिए टीवी के जाने माने अभिनेता शरद मल्होत्रा का नाम सामने आया हैं.

इसके अलावा शो की विलेन 'कोमोलिका' के किरदार के लिए टीवी की सबसे चर्चित और रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 की सबसे मशहूर कंटेस्टेंट हिना खान का नाम सुर्ख़ियों में चल रहा था. अब हाल ही में इस किरदार के लिए हिना खान का ऐसा बयान आया हैं जिसे हर कोई हैरान है. हिना खान का कहना हैं कि किसी भी शो का हिस्सा बनने जैसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

हिना खान पर टूटा फैंस का कहर

हिना खान ने कहा कि इस शो को लेकर उनकी बात जरूर हुई थी लेकिन उन्होंने किसी प्रकार का प्रोजेक्ट साइन नहीं किया. हिना खान ने इन सब खबरों को अफवाह मात्र बताया हैं. गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों अपने अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. हाल ही में उनका डेब्यू म्यूजिक वीडियो जारी हुआ है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया हैं.

फिर इंस्टाग्राम पर छाया हिना खान का हॉट लुक

यही नहीं बल्कि हिना खान जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं उन्हें काफी बड़े ऑफर भी मिलने लगे हैं. खास बात यह है कि इन दिनों हिना खान के नाम की चर्चा फ़िल्मी गलियारों में भी होती हैं, अब देखना यह है कि कोमोलिका के किरदार के लिए किस अभिनेत्री का नाम सामने आता है.

ये भी पढ़े

'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

Video : डर के मारे करिश्मा तन्ना का हुआ बुरा हाल

इसलिए बेहद खुश हैं अभिनेता साहिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -