एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट कर रही हैं हिना खान
एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट कर रही हैं हिना खान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में हिना खान का डेब्यू सॉन्ग रिलीज हुआ हैं जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया. जी हां हिना खान का यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं. यही नहीं बल्कि हिना खान का यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं.

बता दें कि हिना खान के म्यूजिक वीडियो 'भसूड़ी' को गायक सोनू ठुकराल ने गाया हैं वहीं, परधान का रैप गाने में जोड़ा गया है. अब इन दिनों हिना को लेकर चर्चा हो रही कि उन्हें किसी ने 'चालू' कह दिया है और वह काफी भड़की हुई है. दरअसल हाल ही में जो हिना खान का गाना आया हैं उस गाने में हिना एक ऐसे किरदार में दिखाई दे रही हैं जिसमें वे चालू किस्म की लड़की है और एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट करती है.

हिना खान को मिला सबसे बड़ा सरप्राइज

गौरतलब है कि जब हिना खान बिग बॉस के घर में थी तब उन्हें विकास गुप्ता ने एक झगड़े के दौरान 'चालू लड़की' कह दिया था जिसके बाद हिना खान का गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने विकास गुप्ता को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. खबरों की माने तो अब नए गाने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था जिसके बाद हिना खान ने करारा जवाब दिया हैं.

'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि अभिनय करना उनका काम है और उन्होंने बस एक किरदार निभाया है. इसके अलावा हिना ने कहा कि अगर कोई अभिनेता फिल्म में अपराधी बनता है तो इसका ये मतलब नहीं है कि वह उसे बढ़ावा दे रहा है. बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये की थी.

ये भी पढ़े

एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी

Bepannah: इस सीन के रीटेक से परेशान होकर रोने लगी जेनिफर विंगेट

Video : अभिनेता रोहित रेड्डी के कंधे पर चढ़ी 'नागिन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -