अमित शाह ने राहुल को लपेटा, कहा - मसूद को छोड़ने के लिए सोनिया-मनमोहन भी थे सहमत

अमित शाह ने राहुल को लपेटा, कहा - मसूद को छोड़ने के लिए सोनिया-मनमोहन भी थे सहमत

नई दिल्‍ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है. अमित शाह ने अपने ब्‍लाग के माध्यम से आतंकी मसूद अजहर की रिहाई को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश की आवाम को गुमराह करके और उन लोगों की जिंदगी के प्रति असंवेदनशीलता दर्शाते हुए मोदी सरकार से सवाल कर रहे हैं कि अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार ने मसूद अजहर को क्यों रिहा किया था.

लोकसभा चुनाव: विधानसभा की भूल नहीं दोहराएगी भाजपा, काटेगी 12 सांसदों का टिकट !

अमित शाह ने ब्‍लॉग में आगे लिखा है कि क्या वाकई यह ऐसा प्रश्न है, जो अब तक अनुत्तरित है. क्या कांग्रेस को इस बारे में नहीं पता कि जब विमान अपहरण की वो आतंकी वारदात हुई थी, तब तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने इस विषय पर मंथन करने के लिए एक ‘सर्वदलीय बैठक’ बुलाई थी? उस बैठक में कांग्रेस की ओर से स्वयं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह उपस्थित रहे थे. सभी दलों ने सर्वसम्मति से मसूद अजहर को रिहा करने तथा अपने लोगों को वापस लाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी. यह देश के मानस की मांग थी, यह मुसीबत में फंसे लोगों को सुरक्षित निकलने की हमारी प्राथमिकता थी, हमने वही किया, जो उस समय एकमात्र संभव रास्ता था.

लोकसभा चुनाव: भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, हो सकता है प्रत्याशियों का ऐलान

उन्‍होंंने लिखा है कि यह कदम कोई ‘गुडविल जेस्चर’ के तहत नहीं उठाया गया था. यहां तक कि उस वक़्त के विदेश मंत्री जसवंत सिंह, जिनके पुत्र फिलहाल कांग्रेस में हैं, ने 2009 में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि सर्वदलीय बैठक में सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने भी सहमति जताई थी. आज कांग्रेस और राहुल गांधी उस घटना पर सवाल खड़े करते हुए न सिर्फ असंवेदनशीलता का परिचय दे रहे हैं बल्कि अपनी पार्टी के दिग्गज नेताओं के विवेक पर प्रश्नचिह्न लगा रहे हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, पीएल पुनिया के बेटे को भी मिला टिकट

भाजपा के 'शत्रु' छोड़ सकते हैं पार्टी का साथ, किया ऐसा ट्वीट

लोकसभा चुनाव: भाजपा-अपना दल में डील फिक्स, अनुप्रिया पटेल इस सीट से लड़ेंगी चुनाव