लोकसभा चुनाव: विधानसभा की भूल नहीं दोहराएगी भाजपा, काटेगी 12 सांसदों का टिकट !

लोकसभा चुनाव: विधानसभा की भूल नहीं दोहराएगी भाजपा, काटेगी 12 सांसदों का टिकट !

भोपाल: मध्य प्रदेश में सत्ताविरोधी लहर से बचने की कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव 2019 में राज्य के अपने 12 वर्तमान सांसदों को टिकट नहीं देने का मन बना रही है. भाजपा के एक दिग्गज नेता ने पहचान जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया है कि, "भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति मध्य प्रदेश से पार्टी के 12 से ज्यादा मौजूदा सांसदों का टिकट काटने के बारे में सोच रही है."

भाजपा के 'शत्रु' छोड़ सकते हैं पार्टी का साथ, किया ऐसा ट्वीट

उन्होंने कहा कि गत वर्ष नवंबर में मध्यप्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 15 वर्ष बाद कांग्रेस के हाथों हार झेलना पड़ी थी. उस दौरान पार्टी के उस सर्वेक्षण को नज़रअंदाज़ कर दिया गया जिसमें सिफारिश की गई थी कि राज्य के 165 विधायकों में से कम से कम 80 को उनके बेकार प्रदर्शन एवं सत्ता विरोधी लहर के चलते टिकट नहीं दिया जाना चाहिए.

लोकसभा चुनाव: भाजपा-अपना दल में डील फिक्स, अनुप्रिया पटेल इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

उन्होंने कहा है कि, "सर्वेक्षण को नज़रअंदाज़ करना हमें महंगा पड़ा और गत वर्ष नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में हमें हार झेलनी पड़ी. कांग्रेस 15 वर्षों बाद मध्य प्रदेश में सत्ता में वापस आयी. शिवराज सिंह चौहान सरकार के 13 मंत्रियों को भी हार झेलना पड़ी थी." भाजपा नेता ने कहा है कि, "हम दोबारा वो गलती नहीं करेंगे. हमने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है और पीएम नरेन्द्र मोदी को दूसरी बार सत्ता में वापस लाएंगे."

खबरें और भी:-

गेस्ट हाउस काण्ड: उमा भारती की माया को सलाह, मेरा नंबर ले लो संकट आए तो कॉल करना...

भाजपा की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के सामने बैठी 'आप'

बिहार महागठबंधन: CPI 17 मार्च को लेगी अंतिम निर्णय, सीटों को लेकर लालू से चल रही चर्चा