भाजपा के 'शत्रु' छोड़ सकते हैं पार्टी का साथ, किया ऐसा ट्वीट

भाजपा के 'शत्रु' छोड़ सकते हैं पार्टी का साथ, किया ऐसा ट्वीट

पटना: बिहार के पटना साहिब से सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अब जल्द ही अपनी पृथक राह चुन सकते हैं. उन्होंने अब भाजपा छोड़ने के सपष्ट संकेत दे दिए हैं. हालांकि इस बात के संकेत उन्होंने कई बार दिए हैं, किन्तु इस बार उन्होंने विशेष अंदाज में स्पष्ट तौर पर संकेत दिया है कि वे भाजपा में नहीं होंगे. 

लोकसभा चुनाव: भाजपा-अपना दल में डील फिक्स, अनुप्रिया पटेल इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

शत्रुघ्न सिन्हा काफी वक़्त से अपनी पार्टी भाजपा से नाराज चल रहे हैं. वे निरंतर पार्टी लाइन से हट कर बयान दे रहे हैं साथ ही अपनी पार्टी पर लगातार हमला बोल रहे हैं. वहीं, भाजपा पार्टी ने भी सिन्हा से मुंह मोड़ लिया है. अब भाजपा नेता स्पष्ट कह रहे हैं कि शत्रु को इस बार टिकट नहीं दिया जाएगा. शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने का संकेत देते हुए हुए ट्वीट किया है.

भाजपा की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के सामने बैठी 'आप'

शत्रु ने  शायराना अंदाज में लिखा है कि. 'मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.' हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने कई मर्तबा इस तरह के संकेत दिए हैं. उन्होंने पहले भी कहा था कि चुनाव लड़ने का उनकी जगह वहीं होगा, फिर चाहे हालत कुछ भी हों. उन्होंने हाल ही में राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और उनकी परिवार से भी मुलाकात की है. वहीं, मीडिया को यह भी बताया था कि वे कांग्रेस से भी चर्चा करेंगे और जल्द ही सारी चीजें स्पष्ट कर देंगे.

खबरें और भी:-

रहस्यमयी अवस्था में मृत पाए गए YSR कांग्रेस नेता विवेकानंद रेड्डी

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद ने थामा भाजपा का हाथ

लोकपाल चयन समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए खड़गे, किया बहिष्कार