आज गाजीपुर के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे अमित शाह

गाजीपुर : शहर में आज बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह आ रहे हैं। अमित शाह के आगमन की तैयारियों को जिल में तैयारियां पूरी हो गई हैं। उम्मीद है कि अमित शाह मंच से भाजपा कार्यकर्ताओं में चुनावी अलख जाएंगे। खानपुर थाना क्षेत्र के गौरहट ग्राम में आज कमल ज्योति यात्रा का शुभारंभ करने आ रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम स्थल को चमकाया जा रहा है। 

असम : जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में हुआ इजाफा, अब तक 155 की मौत

ऐसा रहेगा राष्ट्रिय अध्यक्ष का कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चौपाल स्थल को रंग-रोगन कर सजा दिया गया है। चौपाल कार्यक्रम गौरहट के प्राथमिक विद्यालय पर आयोजित होगा।मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया, उपजिलाधिकारी शिशिर कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी आरबी सिंह आदि ने कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान सुरक्षा के बाबत अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। वही उधर भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक सैदपुर स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित कर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पुरजोर स्वागत करने तथा कमल ज्योति यात्रा को सफल बनाने को कहा गया है। 

असम में जहरीली शराब ने ढाया कहर, अब तक गई 99 की जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी के निर्देश पर उपजिलाधिकारी सैदपुर और पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने गौरहट गांव के पास बहने वाली गोमती नदी के तट पर कार्यक्रम स्थल सहित सभी बस्तियों के घरों में जाकर लोगों से पूछताछ की और वहां का निरीक्षण किया। बता दें आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है

असम में जहरीली शराब बनी यमराज, अब तक 143 की मौत 300 अस्पताल में भर्ती

इस फ्रेंच फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है कृति

असम : नहीं थम रहा जहरीली शराब का कहर अब तक सैकड़ो की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -