असम : नहीं थम रहा जहरीली शराब का कहर अब तक सैकड़ो की मौत

गोलाघाट : असम में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक शराब पीकर मरने वालों की तादाद सैकड़ा पार कर गई है। प्रदेश सरकार ने शनिवार को यह जानकारी दी है। वहीं, दूसरी तरफ प्रशासन ने शराब के अवैध अड्डों पर कार्रवाई करते हुए हजारों लीटर शराब नष्ट की है। साथ ही 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

बिहार में मामूली टक्कर के बाद ट्रेक्टर चालक को जिंदा जलाया

सीएम ने दिए जांच का आदेश  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर मुख्यमंत्री के सरकारी आवास ब्रह्मपुत्र राज्य अतिथिशाला में शनिवार की सुबह एक आवश्यक बैठक की गई है। बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा राज्य के मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और कई अन्य उच्च पदाधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने का निर्देश दिया है, वहीं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने सुबह-सुबह जोरहाट मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचकर पीड़ितों का हालचाल जाना और अधिक से अधिक सहूलियत उपलब्ध कराने को कहा है।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: अदालत के आदेश के बाद सभी आरोपी तिहाड़ में शिफ्ट

अब इतने लोग है भर्ती 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री सरमा ने गोलाघाट सिविल अस्पताल का दौरा किया। जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती जहरीली शराब के शिकार 221 लोगों में से 35 लोगों की मौत हो गई, वहीं गोलाघाट में भर्ती 93 लोगों में से 59 लोगों की मौत हुई है। मृतकों की कुल संख्या 102 पहुंच गई है। बता दें इससे पहले ऐसा ही हादसा यूपी और उत्तराखंड में भी हो चुकी है.

हाई कोर्ट में कई पद खाली, वेतन 44 हजार रु

सोमवार को 35 A पर सुनवाई कर सकता है सुप्रीम कोर्ट, J & K को मिले हैं विशेष अधिकार

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -