इस फ्रेंच फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है कृति
इस फ्रेंच फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है कृति
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'लुका छुपी ' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है. ये फिल्म बड़ी ही मज़ेदार होने वाली है क्योंकि इसमें कृति के साथ कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के बारे में जानते ही होंगे जिसके लिए दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. कृति को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आए अभी काफी वक्त तो नही हुआ है, लेकिन अभिनेत्री ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में तो जगह बना ही ली है. इसके बाद वो जल्दी ही एक खास फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं. 

वैसे बता दें, एक्ट्रेस कृति सेनन भी अधिकतर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. एक बार फिर से कृति को लेकर एक खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार फ्रेंच फिल्म ‘पॉइंट ब्लैंक’ के हिंदी वर्जन में कृति सेनन को लिया जा सकता है. इस फिल्म में वो  लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आ सकती हैं. आपको बता दें कि इस आने वाली फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करने वाले हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर सुनीर खेत्रपाल ने इस फिल्म के लिए फिमेल लीड के लिए कृति सेनन के नाम पर मुहर लगायी है.

दरअसल अब इस फ्रेंच फिल्म की हिंदी रीमेक को फिल्म मेकर्स महिला केन्द्रित फिल्म में तब्दील करना चाहते हैं. उसके लिए उन्हें अभिनेत्री कृति सेनन का नाम ही सही लग रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस आने वाली फिल्म में अभिनेत्री ज़ोरदार एक्शन करतीं हुईं भी नज़र आ सकतीं हैं, जो उन्होंने पहले अपने एक्टिंग करियर में नही किया है. अब देखना होगा कि इस आने वाली फिल्म में कृति बनी रहती हैं या नहीं.

Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'

'लुका छुपी' के नए गाने में दिखी गुड्डू और रश्मि की खास 'दुनिया'

Luka Chuppi Poster : गाने के बाद सामने आया एक और पोस्टर, वरमाला लिए दिखे स्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -