इन दिन होगा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का हिमाचल दौरा

Apr 16 2019 10:02 PM
इन दिन होगा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का हिमाचल दौरा

शिमला : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हिमाचल दौरा तय हो गया है। शाह 5 और 12 मई को हिमाचल आएंगे। चुनाव समीक्षा बैठक के दौरान यह जानकारी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ओकओवर शिमला में दी। हालांकि, शाह के ये दोनों दौरे किन-किन क्षेत्रों के होंगे, अभी यह तय किया जाना बाकी है।

पाकिस्तान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

कई नेताओं के भी होंगे कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला संसदीय क्षेत्र की चुनाव की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय स्टार प्रचारकों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्रियों राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी आदि के कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, कई कैबिनेट मंत्री, विधायक एवं अन्य नेता शामिल हुए।

वेल्लूर लोकसभा सीट पर रद्द नहीं होंगे चुनाव, आयोग को नहीं मिले निर्देश

बैठक में यह सभी रहे मौजूद 

जानकारी के मुताबिक बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा, महामंत्री एवं संसदीय क्षेत्र चुनाव प्रबंधन समिति के प्रभारी चंद्र मोहन ठाकुर, कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज, डॉ. राजीव सैजल, भाजपा विधायक दल के मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा, पार्टी प्रत्याशी सुरेश कश्यप और निवर्तमान सांसद वीरेंद्र कश्यप ने हिस्सा लिया। शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत 17 विधानसभा हलकों के मंडल अध्यक्ष, पार्टी विधायक और 2017 के विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार भी बैठक में मौजूद रहे।   

शिवसेना ने की पीएम मोदी की तारीफ, एनसीपी, पीडीपी और एनसी को जमकर घेरा

महात्मा गाँधी पर भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, पंडित नेहरू को भी लपेटा

ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर पथराव, 10 आरोपी गिरफ्तार