ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर पथराव, 10 आरोपी गिरफ्तार

ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर पथराव, 10 आरोपी गिरफ्तार

बलंगीर: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर अंडे और पत्थर फेंकने के आरोप में पूर्व सांसद सहित दस को हिरासत में ले लिया है. वह बलंगीर से बरगढ़ वापस लौट रहे थे. इस घटना को उनके विरोधियों ने अंजाम दिया है. पहले सीएम पटनायक की हाईटेक प्रचार गाड़ी पर अंडे फेंके गए. इसके बाद पीछे आने वाली गाड़ियों पर पत्थर भी फेंके गए. घटनास्थल पर उपस्थित पुलिस बल ने पत्थर और अंडे फेंकने के आरोप में पूर्व सांसद बालगोपाल मिश्रा सहित दस लोगों को हिरसासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक सूबे के सीएम नवीन पटनायक का काफिला बलंगीर से बरगढ़ की तरफ आ रहा था. यहां पर लुईसिंघा विधानसभा क्षेत्र के सालेवाटा नामक गांव के समीप पहले से उपस्थित नवीन विरोधी लोगों के झुंड ने जमकर नारेबाजी की और फिर पटनायक की गाड़ी पर अंडे फेंके. उनके काफिले में शामिल अन्य लोगों के वाहनों पर पत्थर फेंके गए.

पटनायक की सुरक्षा के लिए उपस्थित पुलिस ने पत्थर फेंकने वालों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें पूर्व सांसद बालगोपाल मिश्रा भी थे. मिश्रा 1989 में बलंगीर से सांसद निर्वाचित हुए थे. वह बीजद में अपने समर्थकों को टिकट दिलाने की कोशिश में थे. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दस लोगों को हिरासत में लेकर थाने में रोका गया है. इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

खबरें और भी:-

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- जिनकी मंशा सिर्फ मलाई खाने की, उनको आपकी चिंता क्यों होगी

लोकसभा चुनाव: बसपा नेता के बिगड़े बोल, राज बब्बर को लेकर दिया शर्मनाक बयान

अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण