शिवसेना ने की पीएम मोदी की तारीफ, एनसीपी, पीडीपी और एनसी को जमकर घेरा

शिवसेना ने की पीएम मोदी की तारीफ, एनसीपी, पीडीपी और एनसी को जमकर घेरा

मुम्बई: जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने की मांग करने वालों को लताड़ लगाने के लिए पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए शिवसेना ने मंगलवार को कहा है कि पीएम मोदी यह भी सुनिश्चित करें कि चुनाव के बाद बहुमत ना मिलने की स्थिति में भी पीडीपी, नेकां, एनसीपी, एनडीए में शामिल न हो पाएं. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में कहा कि हालांकि यह अच्छी बात है कि पीएम मोदी ने देश को बांटने का प्रयास करने वालों की खिलाफत की, किन्तु उन्हें जनता को दो बातों का आश्वासन भी देना होगा.

शिवसेना ने कहा कि, 'कल, सरकार के गठन के लिए चाहे कितनी भी सीटों की जरुरत हो, देश को विभाजित करने की बात करने वालों के साथ कोई संबंध नहीं होना चाहिए. जिन्होंने कश्मीरियों की तीन पीढ़ियां तबाह कर दीं उन्हें पीएम मोदी के कैबिनेट या एनडीए में स्थान नहीं मिलनी चाहिए.'  शिवसेना ने कहा कि देश को बांटने की इच्छा रखने वालों का समर्थन करने पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ पीएम मोदी का यह रवैया चुनाव के बाद भी बरक़रार रहना चाहिए.

शिवसेना ने कहा कि, 'जो देश को बांटने की बात कर रहे हैं और जो उनका समर्थन कर रहे हैं उन्हें भविष्य में सियासत में जगह नहीं मिलनी चाहिए. अगर आज राष्ट्र विरोधियों का समर्थन करने वाले लोग सियासी कारणों से राष्ट्रवादियों के साथ आ जाते हैं, तो यह हमारे जवानों का तिरस्कार होगा.'  नेशनल कॉन्फ्रेंस की जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम की मांग पर शिवसेना ने कहा है कि उनकी यह मंशा 100 पीढ़ियों बाद भी पूरी नहीं होगी. 

खबरें और भी:-

ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर पथराव, 10 आरोपी गिरफ्तार

आज़म खान के बेटे का बेतुका तर्क, कहा इसलिए लगाया मेरे पिता पर बैन

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- जिनकी मंशा सिर्फ मलाई खाने की, उनको आपकी चिंता क्यों होगी