वेल्लूर लोकसभा सीट पर रद्द नहीं होंगे चुनाव, आयोग को नहीं मिले निर्देश

वेल्लूर लोकसभा सीट पर रद्द नहीं होंगे चुनाव, आयोग को नहीं मिले निर्देश

चेन्नई: तमिलनाडु की वेल्लोर लोकसभा सीट से मतदाताओं को लुभाने के लिए पैसों के कथित उपयोग के बाद ऐसी खबरें आने लगी थीं कि यहां चुनाव आगे बढ़ाए जा सकते हैं। हालांकि, इस बारे में भारतीय चुनाव आयोग ने स्पष्ट कर दिया है कि अभी तक चुनाव रद्द कराने संबंधी कोई निर्देश नहीं दिया गया है। चुनाव आयोग की आधिकारिक प्रवक्ता शेफाली शरण ने इस संबंध में जानकारी दी है। 

गत माह आयकर विभाग और निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने द्रमुक के कोषाध्यक्ष दुरई मुरुगन के घर पर रेड मारकर बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की थी। किंगस्टन इंजिनियरिंग कॉलेज और दुरई मुरुगन बीए़ड कॉलेज पर भी छापेमारी की कर्यवाही की गई थी। इन दोनों के मालिक कादिर आनंद हैं। वेल्लोर में 18 अप्रैल को मतदान होने हैं जिनके परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे। 

कांग्रेस-डीएमके गठबंधन के बीच सीटों के विभाजन के तहत वेल्लोर लोकसभा सीट द्रमुक के खाते में आई है। इसी तरह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-एआईएडीएमके गठबंधन के बीच सीटों के विभाजन के तहत यह लोकसभा सीट एआईएडीएमके को मिली है। द्रमुक ने यहां से कादिर आनंद को प्रत्याशी बनाया है, वहीं एआईएडीएमके ने एसी शनमुगम को उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है।

खबरें और भी:-

ओडिशा सीएम नवीन पटनायक के काफिले पर पथराव, 10 आरोपी गिरफ्तार

आज़म खान के बेटे का बेतुका तर्क, कहा इसलिए लगाया मेरे पिता पर बैन

जयुपर ग्रामीण सीट से राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दाखिल कराया नामांकन, बाबा रामदेव ने दिया आशीर्वाद