'सिलसिला बदलते रिश्तों का' फेम अदिति ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
'सिलसिला बदलते रिश्तों का' फेम अदिति ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
Share:

इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आने वाली अदिति देव शर्मा रियल लाइफ में बहुत ही हॉट ओर सेक्सी हैं ओर अपनी तस्वीरों को वह आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अदिति कुछ समय पहले ही अपनी एक संस्कारी तस्वीर की वजह से खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं. अदिति को कुछ समय पहले ही साड़ी में देखा गया था ओर उनकी वह साड़ी वाली तस्वीर को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया था. साड़ी वाली तस्वीर के कारण अदिति काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहीं थीं क्योंकि उनका साड़ी लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया था.

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

अदिति टीवी के शोज के साथ ही फिल्मों में भी नजर आईं हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड नहीं बल्कि पंजाबी फिल्मों में काम किया है. अदिति को आप जल्द ही पंजाबी फिल्म में देखेंगे जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों लगीं हुईं हैं. अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड ओर संस्कारी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

अदिति अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म के भी कई पोस्टर्स को इंस्टग्राम पर शेयर कर चुकीं हैं साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म के सेट के भी कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए हैं. अदिति को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा जैसे - गंगा, कलीरे आदि. अदिति बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने जलवे दिखा चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने लेडिस वर्सेस रिकी बहाल, सात उचक्के जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

टीवी अपडेट्स

एयर इंडिया में यात्री ने महिला की सीट पर की यूरिन, जयंत सिन्हा ने दिए जाँच के आदेश

आखिर क्यों सबसे ज्यादा थाईलैंड ही जाते हैं भारतीय

जानिए 'मुन्ना मवाली' के बारे में, इस दिन होंगी धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -