एयर इंडिया में यात्री ने महिला की सीट पर की यूरिन, जयंत सिन्हा ने दिए जाँच के आदेश

Sep 01 2018 03:17 PM
एयर इंडिया में यात्री ने महिला की सीट पर की यूरिन, जयंत सिन्हा ने दिए जाँच के आदेश

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने शनिवार को एयर इंडिया के अधिकारियों को ऐसी घटना की जांच करने का निर्देश दिया जहां एक नशे में धुत्त यात्री ने कथित रूप से महिला की सीट पर पेशाब किया. यह घटना 30 अगस्त को न्यू यॉर्क से नई दिल्ली की अंतरराष्ट्रीय उड़ान के दौरान हुई थी.  एयर इंडिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने यात्री को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर से बिना कार्यवाही के जाने दिया.

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

सिन्हा को इस घटना की जानकारी एक ट्वीट के जरिए मिली, जिसमे शिकायतकर्ता ने लिखा है कि, "एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 102 पर जॉन ऍफ़ कैनेडी एयरपोर्ट न्यू यॉर्क से दिल्ली की यात्रा करने के दौरान एक शराबी यात्री ने अपनी पैंट खोलते हुए सीट पर पेशाब कर दी, इस सीट पर मेरी माँ बैठी हुई थी, वे अकेले यात्रा कर रही थी और इस घटना से उन्हें काफी दुःख पहुंचा है." शिकायतकर्ता ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए इस मामले पर जवाब माँगा है.

इस संगीतकार ने मुनि तरुण सागर पर की थी अभद्र टिप्पणी

सिन्हा ने जवाब में एयर इंडिया को टैग किया और इस घटना की जांच के लिए निर्देशित किया, "कृपया तुरंत पालन करें और एमओसीए / डीजीसीए को वापस रिपोर्ट करें. सिन्हा ने शिकायतकर्ता को जवाब देते हुए कहा है कि "बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपकी मां को इस परेशान अनुभव से गुजरना पड़ा". साथ ही उन्होंने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया. 

खबरें और भी:-​

जलेबी खाते हुए ही संत बन गए थे तरुण सागर महाराज!!

पढ़े जैन मुनि तरुण सागर महाराज के सबसे विवादित और कड़वे वचन

पीलिया के कारण तरुण सागर ने गंवाई अपनी जान, जानिए क्या है इस बीमारी के लक्षण

?