'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर
'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर
Share:

फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रख चुकी मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. ख़ास बात यह है कि मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई और आजकल फ़िल्मी गलियारों में भी उनके काफी चर्चे चल रहे हैं.

2018 में इन टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रखा कदम

अब हाल ही में मौनी रॉय पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' में बंगाली किरदार में दिखाई दी थी और उनकी अदाकारी को भी काफी सराहा गया.

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

अब इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद मौनी जल्द ही फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में नजर आएंगी. इस फिल्म में मौनी दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी. खबरों की माने तो मौनी ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं और इस फिल्म में उनका नेगेटिव किरदार होगा.

Video : भीड़ में बुरी तरह फंसी 'नागिन', डर के मारे हाल हुआ ऐसा

इसके अलावा भी मौनी जल्द ही फिल्म 'मेड इन चाइना' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में मौनी के साथ मशहूर अभिनेता राजकुमार राव होंगे. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींद उड़ा देती है. आज के समय में मौनी रॉय छोटे पर्दे की सबसे चर्चित और सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. मौनी एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है.

चटपटी खबरें..

'नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, शान और विष के बीच होगा कुछ ऐसा

टीवी के सबसे फेवरेट कपल ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -