आखिर क्यों सबसे ज्यादा थाईलैंड ही जाते हैं भारतीय

आखिर क्यों सबसे ज्यादा थाईलैंड ही जाते हैं भारतीय

दुनिया में घूमने के लिए कई स्थान है लेकिन भारत के लोगों की बात की जाए तो उन्हें थाईलैंड खूब पसंद आता है लेकिन क्यों यह बात कोई नहीं जानता. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों भारत के लोग अक्सर ही थाईलैंड जाना पसंद करते हैं. आखिर क्यों उन्हें हर बार थाईलैंड पसंद आता है. आइए बताते हैं.

खाने की चीज़ो से बनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनती है ये मॉडल

दुरी कम - नई दिल्ली से थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक जाने में करीब 5 घंटे का समय लगता है और भारत के लोग कम समय का सफर ज्यादा पसंद करते हैं. खबरों की मानें तो बैंकॉक का किराया भी बहुत कम है इस वजह से यहाँ जाने से लोग कतराते नहीं है. यहाँ का खर्च ज्यादा न होने की वजह से आम लोग भी यहाँ आराम से घूम सकते हैं.

खूबसूरती - थाईलैंड में खूबसूरती भी बहुत ज्यादा है और यहाँ की खूबसूरती को देखकर कोई भी इसका दीवाना हो सकता है. ऐसे में यहाँ की खूबसूरती में तस्वीरें बहुत अच्छी आती हैं और भारत के लोगों को तस्वीरें क्लिक करवाने का बहुत शौक है इस वजह से वह थाईलैंड जाना पसंद करते हैं.

भारत में गर्मी के समय - भारत में जब गर्मी होती है तो लोग ज्यादा सहन नहीं कर पाते हैं इस वजह से वह थाईलैंड जाते हैं जहाँ का मौसम शानदार और सुहावना होता है. थाईलैंड की समुद्र तट की सफेद परत लोगों के मन को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है.

देख भाई देख

भारत की इस जगह पर सबसे पहले उगता है सूरज

एक गाने ने लड़की को निकाला कोमा से बाहर

Video : बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना गलत है इसलिए लोगों ने निकाला ये नायाब तरीका

?