Bigg Boss : खुद को दाऊद का दामाद बताने वाले जुबेर के खिलाफ जल्द होगी FIR
Bigg Boss : खुद को दाऊद का दामाद बताने वाले जुबेर के खिलाफ जल्द होगी FIR
Share:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिगबॉस-11' में लगातार कंटेस्टेंट के बीच लगातार लड़ाई-झगडे बढ़ते ही जा रहे है. इस शो में खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहिम का रिश्तेदार बताने वाले 'जुबेर खान' ने बिगबॉस के घर में हंगामा मचा रखा है. लेकिन अब शायद जुबेर की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ने वाली है. दरअसल जुबेर ने घर में सभी को बताया है कि वह दाऊद की बहन हसीना पारकर के दामाद है. इतना ही नहीं जुबेर ने ये भी कहा था कि उन्होंने ही श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर को प्रोड्यूस किया है.

ही जब फिल्म के असली प्रोड्यूसर दाऊद के रिश्तेदार समीर अंतुले को जब ये बात पता चली तो उन्होंने बताया कि जुबेर एक फ्रॉड शख्स है. और दाऊद का उससे कोई लेना देना नहीं है. जल्द ही समीर जुबेर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने वाले है. आपको बता दे जुबेर ने ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए किया था. हाल ही में समीर ने एक इंटरव्यू में कहा कि जुबेर ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए कर रहा था. उन्होंने बताया कि, "हसीना की दो बेटियां हैं कुदसिया और हुमायरा, इनमें से जुबेर खुद को कुदासिया का पति बता रहा है, जबकि दोनों ही जुबेर को नहीं जानती है. कुदसिया की शादी बिजनेसमैन जहीर शेख से हुई है और उनका कपड़ों का बिजनेस है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आ गया 'पहरेदार पिया की' का सीजन-2

सल्लू मिया के प्यार में दीवानी ऐश ने छोड़ दिया था घर...

अब 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस-9' होगी 2020 में रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -