अब 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस-9' होगी 2020 में रिलीज
अब 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस-9' होगी 2020 में रिलीज
Share:

स्पीड, एक्शन, शानदार गाड़ियां और जबरदस्त स्टारकास्ट की वजह से 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस' सीरीज की अभी तक रिलीज हुईं आठ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित कर चुकी है. ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ अभी तक की सबसे कामयाब सीरीज में से एक है. अपनी रफ़्तार के जूनून से सबको हैरान कर देने वाली हॉलीवुड फिल्म 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' की सीरीज के नौवे पार्ट की रिलीज़ डेट अब टल गयी है. बेसब्री से इंतज़ार कर रहे इस फिल्म के फैंस को थोड़ी निराशा का सामना करना पड़ सकता है. पहले पार्ट से बनाया हुआ इस फिल्म का क्रेज दर्शको में अभी भी वैसा ही बरक़रार है.

यूनिवर्सल स्टूडियोज़ ने बताया है कि, ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज होना था लेकिन कुछ गुप्त कारण से फिल्म अब 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. कारण की पुष्टि नहीं हो पायी है. द रॉक और उनके ब्रदन इन लॉ इस फिल्म के प्रोड्यूसिंग पार्टनर भी हैं. अब लोगों के मन में इस बात को लेकर ज्यादा हलचल मची हुई है कि 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस-9 ' की तरह क्या 2 अप्रैल 2021 में रिलीज़ होने वाली 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस-10 ' की रिलीज़ डेट भी पोस्टपोन होगी.

इस सीरीज के सुपरस्टार पॉल वॉकर कि मृत्यु के बाद इसके दर्शको और प्रशंसकों में भारी गिरावट देखने को मिली है. हालाँकि रिलीज़ डेट जो भी रहे, दर्शको में इस फिल्म की सीरीज़ को लेकर जो जूनून है वो कभी कम नहीं होगा.

Film Review: साइंस फिक्शन लवर को मिस नहीं करनी चाहिए...'ब्लेड रनर 2049'

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता कुंदन शाह का हुआ निधन, Bollywood में शोक की लहर

PM मोदी ने भी मशहूर फिल्म निर्देशक कुंदन शाह के निधन पर दुःख व्यक्त किया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -