सल्लू मिया के प्यार में दीवानी ऐश ने छोड़ दिया था घर...
सल्लू मिया के प्यार में दीवानी ऐश ने छोड़ दिया था घर...
Share:

बॉलीवुड में तो वैसे सल्लू मिया के लव अफेयर काफी चर्चा में रहते है लेकिन उनका बॉलीवुड की हसीन बाला ऐश्वर्या राय के साथ अफेयर काफी चर्चा में रहा था. लेकिन आज की तारीख में ऐश सलमान का चेहरा देखना तो दूर उनका नाम तक सुनना पसंद नहीं करती है. लेकिन एक बात इनके रिश्ते के बारे में आप बिलकुल नहीं जानते होंगे. जैसा की फिल्मो में दिखाया जाता है कि लड़की किसी लड़के के प्यार में पागल अपना घरबार सब छोड़ देती है वैसा ही ऐश्वर्या ने भी सलमान के लिए किया था.

जी हाँ... ऐश्वर्या सलमान के प्यार में इतना पागल थी कि वह उनके खातिर अपना घर भी छोड़ चुकी थी. कहा जाता है कि सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता साल 1997 में शुरू हुआ था. उस समय सल्लू मिया बॉलीवुड में सुपरस्टार बन चुके थे वही ऐश बॉलीवुड में अपना संघर्ष कर रही थी. उस समय सलमान पाकिस्तान की सोमी अली के प्यार के चक्कर में थे. वैसे सल्लू मिया को उस समय ऐश इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने ऐश की खातिर सोमी से ब्रेकअप कर लिया था.

वैसे सलमान खान ने ऐश को फिल्मे दिलाने में भी काफी कोशिशे की. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने सलमान के कहने पर ही फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना था. इस फिल्म के दौरान ही ऐश और सलमान के बीच प्यार बढ़ने लगा और ऐश सल्लू मिया से मिलने उनके घर भी जाने लगी. सुनने में आया था कि ऐश्वर्या के पेरेंट्स को सलमान और ऐश कि दोस्ती पसंद नहीं थी. और जब ऐश को उनके माता-पिता ने सलमान से दूर रहने को कहा तो वो अपने माता-पिता का घर छोड़कर मुंबई में लोखंडवाला में ब्रूक हिल टॉवर के एक अपार्टमेंट में रहने चली गयी थी. यानी सलमान के प्यार की खातिर ऐश ने अपने माता-पिता तक को छोड़ दिया था.

उस वक़्त मीडिया में काफी खबरे भी आ रही थी कि सलमान और ऐश्वर्या जल्द ही शादी करेंगे. और सलमान तो ऐसा चाहते भी थे लेकिन ऐश्वर्या उस समय अपना बॉलीवुड करियर मजबूत करना चाहती थी. इस वजह से दोनों में काफी विवाद होना शुरू हो गए थे और सुनने में तो ये भी आया था कि सलमान ऐश्वर्या के साथ मारपीट भी करते थे. इस वजह से ऐश ने सल्लू मिया से हमेशा-हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महानायक Amitabh Bachchan की यह ख्वाहिश जो अधूरी रह गई

कुंदन शाह को याद कर Actor पवन मल्होत्रा हुए भावुक

KBC9 :10वीं पास मिनाक्षी का था 1 करोड़ी लक्ष्य....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -