आ गया 'पहरेदार पिया की' का सीजन-2
आ गया 'पहरेदार पिया की' का सीजन-2
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'पहरेदार पिया की' काफी विवादों से घिरा हुआ था. जिसके बाद शो को बंद कर दिया था. लेकिन शो बंद होते समय शो मेकर्स ने कहा था कि जल्द ही वह इस शो का दूसरा पार्ट भी लेकर आएंगे. और महज 1 महीने में ही शो मेकर्स इस शो का दूसरा पार्ट ले आये है. इस नए सीजन का नाम 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' रखा गया है. और इसके लीड रोल में पुरानी कास्ट ही नजर आएगी. आपको बता दे शो की लीड कास्ट तेजस्वी प्रकाश और रोहित सुचांती है.

वैसे कुछ दिनों पहले इस नए शो का प्रोमो भी रिलीज़ हुआ था. इस शो के पहले सीजन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. शो को बंद करने के खिलाफ एक एनजीओ ने ऑनलाइन याचिका दायर कर सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के पास भेज दी थी. उस ऑनलाइन पिटीशन में पूरे देशभर के लगभग 50 हजार से ज्यादा लोग जुड़ गए थे. दरअसल शो की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की थी जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है और फिर तेजस्वी जो 18 साल की लड़की है वह अपने 9 साल के पति की पहरेदार बन गई थी इस सीरियल में बाल विवाह जैसी कुरीतियों को भी बढ़ावा दिया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस-9' होगी 2020 में रिलीज

महानायक Amitabh Bachchan की यह ख्वाहिश जो अधूरी रह गई

कुंदन शाह को याद कर Actor पवन मल्होत्रा हुए भावुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -