इस दिन टीवी पर पड़ेगा भूतों का साया
इस दिन टीवी पर पड़ेगा भूतों का साया
Share:

जी टीवी पर पाॅपुलर हाॅरर शो फियर फाइल्स का सेकेंड आॅडिशन जल्द ही लाॅंन्च होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक यह शो पहले से ओर भी ज्यादा डरावना होने वाला है। इस बात का अंदाजा इसकी बदली हुई टैग लाइन से लगाया जा सकता है। जो इस बार ‘डर की सच्ची तस्वीरे अब और भी डरावनी’ है। जी टीवी पर प्रसारित हुए इस हाॅरर शो को व्यूअर्स ने काफी पसंद किया है जिसकी खासियत है उसका प्रजेंटेशन, नरेटिव। 

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

जल्द आ रहे नए एडिशन में व्यूअर्स को नई कहानी देखने को मिलेगी। इसमें उन कहानियों को दिखाया जाएगा जो वास्तविक जीवन की घटनाओं और हमारे समाज में प्रचलित अंधविश्वासों के आसपास घूमने वाली प्रेरित हैं। रात को प्रसारित होने वाले इस शो के टाईम का खासा ध्यान रखा गया है। जिसे सभी लोग देख सकें। 

B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल

जी टीवी पर इस सप्ताह से प्रसारित होने वाले शो की पहले दो एपिसोड की कहानियों के बारे में बता दिया गया है। जो कुछ इस तरह है। पहला एपिसोड है - ‘बालों का गुछ्छा’ एक सच्ची घटना पर आधारित है जहां एक खुशी से विवाहित अर्पिता को अपने ईष्र्यापूर्ण नंद द्वारा बालों के तारों का उपयोग करके काले जादू का सामना करना पड़ता है। वहीं दूसरा एपिसोड ‘ग्रहण की श्रपित रात’ है यह भी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें एक गर्भवती डॉक्टर सौर ग्रहण के दौरान बाहर निकलती है और एक राक्षस बच्चे को जन्म देती है। इसमें आगे क्या होता है यह आपको एपिसोड में देखने को मिलेगा। इस सप्ताह से शुरू होने वाला यह शो शनिवार और रविवार रात को 10 से 10ः30 तक प्रसारित होगा।

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने की थी जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

शिबानी दांडेकर ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -