रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान अक्सर ही अपनी किसी ना किसी फिल्म या फिर टीवी शोज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. सलमान इन दिनों सोनी टीवी के शो दस का दम में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं. इस शो में आमतौर पर जनता ही हिस्सा लेती है लेकिन इस बार दस का दम में एक भूत ने दस्तक दे दी है. जी हां... जैसे ही सभी ने भूत की आवाज सुनी तो सल्लू मियां सहित सेट पर मौजूद सभी लोगों की हवा टाइट हो गई.

शो की शूटिंग के दौरान जैसे ही सफ़ेद कपड़ों वाला भूत आया तो हर कोई घबरा गया. आपको बता दें इस एपिसोड में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर शामिल हुए थे और जब सलमान इन दोनों ही स्टार्स से सवाल जवाब कर रहे थे तो उस समय एक सफ़ेद कपड़ों वाला भूत नजर आया जिसे देखते ही श्रद्धा और राजकुमार जोर-जोर से चिल्लाने लगे. लेकिन सलमान ने अपनी दबंगई दिखाते हुए हिम्मत से काम लिया और उन्होंने सभी को कहा कि घबराओ मत यह दस का दम का सेट है. इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था.

सलमान के इतना कहते ही वो खूब भी गायब हो गए. आपको बता दें ये पूरा नाटक श्रद्धा और राजकुमार राव की आने फिल्म स्त्री के प्रमोशन के लिए किया गया था. जल्द ही इन दोनों स्टार्स की फिल्म 'स्त्री' रिलीज़ होने वाली है और फिल्म की कहानी भूतिया है इस वजह से ही दस का दम के सेट पर भी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ये खास तरीका ढूंढा गया था.

चटपटी खबरें...

सलमान खान ने बिग बॉस 12 के प्रोमो में लगाया नया तड़का

आखिर लौट आये करण-अर्जुन?

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -