मोहसिन खान ने किया शिवांगी संग अपने रिश्ते का खुलासा , सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
मोहसिन खान ने किया शिवांगी संग अपने रिश्ते का खुलासा , सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Share:

आज के समय में बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री कहीं भी जब दो कलाकार एक साथ लम्बे समय तक काम करते हैं तो उनके बारे में यह खबरें जरूर आती हैं कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ। आपको बता दें कि दोनों को लेकर यह खबरें काफी समय से आ रहीं हैं कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं हालाँकि दोनों ने कभी इस बात को माना नहीं है। वहीं बीते दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें खूब आ रही हैं। ऐसे में अब हाल ही में मोहसिन खान ने अपने और शिवांगी जोशी के रिश्ते को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है।

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में इन ब्रेकअप की खबरों पर खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में मोहसिन खान ने मीडिया से बात की है और बताया है कि 'वो और शिवांगी जोशी कभी रिलेशन में थे ही नहीं।।।।' जी हाँ, यह सुनकर दोनों के फैंस को झटका लग सकता है लेकिन मोहसिन खान ने यही कहा है। उन्होंने हाल ही में कहा कि, ''वो और शिवांगी जोशी हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं और आज भी इनकी दोस्ती जारी है।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''अगर मैं किसी लड़की को डेट करता तो वो हमेशा मेरे साथ रहती। मैं इस कदम का रोमांटिक लड़का हूं। जब मैं शादी करने का फैसला करूंगा तो मेरा मां से ज्यादा कोई एक्साइटेड नहीं होगा। अगर कोई लड़की मुझे डेट करना का चैलेंज लेती है तो मेरी मां उसे जरूर अप्रूव कर देगी।''

इसी के साथ मोहसिन खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया है कि, ''मैं अपने स्कूल के समय से ही काफी शरमीला लड़का रहा हूं और मैं खुद किसी से बात नहीं करता हूं। जब से मैंने एक कलाकार के रूप में काम करना शुरू किया है, तब से अपने आपको काफी बदला है। जल्द ही हमारी स्कूल रीयूनियन होने जा रही है और मैं अपने सभी दोस्तों और टीचर्स से मिलने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं बचपन में काफी सीधा लड़का था।'' वैसे इस बात को सुनकर मोहसिन और शिवांगी के फैंस का दिल टूट सकता है।

असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई

BB13 : क्या आसिम और सिद्धार्थ के बीच लौट आया है प्यार?

हिमांशी से पहले इस शेफाली के पीछे पड़े थे असीम, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -