असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई
असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान करने वाला है। ऐसे में अब तक बिग बॉस के घर में कई जोड़ियां बनी हैं जो टूटी भी हैं और चली भी हैं। अब बात करें इस सीजन की तो इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। जी हाँ, दरअसल इस सीजन में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री दिखाई जा रही है जो अब लोगों के दिलों में बस गई है।

आपको बता दें कि शो में हिमांशी खुराना कनेक्शन वीक में घर में दोबारा एंट्री ककर चुकीं हैं और हिमांशी शो में असीम रियाज का कनेक्शन बनकर आ चुकीं हैं। ऐसे में असीम, हिमांशी को देखकर बहुत खुश हो गए और हिमांशी के घर में एंट्री करते ही वह असीम से कहती हैं कि पूरी दुनिया हम दोनों के लिए पागल हो रही है। उसके बाद असीम उनसे कहते हैं कि मुझे विश्वास नहीं था कि मैं तुमसे यहां मिलूंगा। उसके बाद असीम रियाज हिमांशी खुराना को प्रपोज करते हैं। वहीं असीम हिमांशी से शादी करने के लिए कहते हैं तो हिमांशी भी इसके लिए राजी हो जाती हैं और उन्हें हां में जवाब देती हैं।

ऐसे में यह देखना अब काफी मजेदार होने वाला है कि दोनों घर में शादी करते हैं या फिर घर के बाहर निकलकर। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और असीम रियाज और हिमांशी खुराना के लव अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। दोनों को शो में एक दूजे के बहुत करीब देखा गया था और अब दोनों ने खुलकर अपने-अपने प्यार का इजहार कर डाला है।

एक नन्ही सी चाइल्ड आर्टिस्ट 20 साल की उम्र में नजर आती है हॉटनेस की देवी

Indian Idol 11: कार्तिक आर्यन की हरकत देखकर दंग रह गए दर्शक, कंटेस्टेंट के लिए घुटने पर बैठे

हिमांशी से पहले इस शेफाली के पीछे पड़े थे असीम, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -