VIDEO: उधार ना देने की खौफनाक सजा, स्कूटर से बांधकर 2 किलोमीटर तक घसीटा
VIDEO: उधार ना देने की खौफनाक सजा, स्कूटर से बांधकर 2 किलोमीटर तक घसीटा
Share:

कटक: ओडिशा के कटक में कुछ ऐसा हुआ कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ एक युवक को स्कूटर से बांधकर घसीटने का मामला सामने आया है। जी हाँ, वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित को भरी सड़क पर 2 किलोमीटर तक घसीटा गया। इस मामले के बारे में कटक के डीसीपी पिनाक मिश्रा ने बताया कि हमें इस घटना की सूचना रात में 11 बजे के आसपास मिली। इसके बाद हमारी टीम मामले की जांच में जुट गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by News Track Live (@newstracklive)

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब एडिट कर सकेंगे भेजे मैसेज

इसके अलावा डीसीपी मिश्रा ने बताया कि, 'आरोपी और पीड़ित दोनों की ही पहचान कर ली गई है। आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित का नाम जगन्नाथ बेहरा है। वह आरोपी को जानता था। बेहरा ने आरोपी से 1,500 रुपये उधार लिए थे। वह समय पर पैसा नहीं लौटा सका। इससे भड़के आरोपी ने उसे स्कूटर से बांध दिया और करीब 2 किलोमीटर तक घसीटता रहा।' आपको बता दें कि एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमे स्कूटर से बंधे युवक को दौड़ते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा सड़क पर और भी कई गाड़ियां नजर आ रही हैं। वहीं कुछ लोग इसका वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं पीड़ित लाल-काली रंग की चेक शर्ट और नीला जींस पहने हुए है। वहीं जो युवक स्कूटर चला रहा है, वो काले रंग का टी-शर्ट पहना हुआ है। वहीं ऐसा लग रहा है यह तस्वीर पीछे से आ रहे किसी कार चालक ने ली है।

महाकाल मंदिर में लड़कियों ने बनाए अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर वायरल होते ही भड़के पुजारी

आपको पता हो बीते महीने भी ऐसा ही कुछ हुआ था। उस समय जोधपुर के एक डॉक्टर का कुत्ते को रस्सी से बांधकर गाड़ी से घसीटने का वीडियो वायरल हुआ था। जी हाँ और बताया गया कि कुत्ता डॉक्टर के घर में घुस गया था, इससे नाराज होकर डॉक्टर ने ऐसा किया।

'मम्मी मेरी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेतीं हैं', थाने में शिकायत करने पहुंचा बच्चा

स्कूल बस में फंसा 80 किलो का 11 फीट लंबा अजगर, वीडियो हो रहा वायरल

कैटरीना कैफ को इस नाम से बुलाते हैं विक्की, एक्ट्रेस बोलीं- 'वह घबराते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -