कैटरीना कैफ को इस नाम से बुलाते हैं विक्की, एक्ट्रेस बोलीं- 'वह घबराते हैं'
कैटरीना कैफ को इस नाम से बुलाते हैं विक्की, एक्ट्रेस बोलीं- 'वह घबराते हैं'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। लगातार उनके नए-नए इंटरव्यू सामने आ रहे हैं जो उनके पति से, उनकी फिल्म से और उनकी शादी के बाद से जुड़े खुलासों से भरे हैं। जी दरअसल एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी करने के बाद कैटरीना की ये पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर सहित कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं जो लोगों को पसंद आए और लोगों ने इसकी तुलना भूल भुलैया 2 तक से कर दी।

एक्टर ही नहीं पायलट भी है ये मशहूर अभिनेता, जानिए कुछ अनसुने किस्से

कैटरीना अपने स्टार्स ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और स‍िद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) संग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर ही हैं। जी हाँ और प्रमोशन के बहाने वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिल खोलकर बातें कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे दोनों एक दूसरे के विपरीत हैं। जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, अदाकारा ने बताया उनके पति विक्की जहां बहुत शांत हैं, वहीं कैटरीना उनसे बेहद फास्ट और जल्द नाराज होने वालों में एक हैं।

ओम पुरी के करीब जाते ही कांपने लगता था इस एक्ट्रेस का शरीर, जमकर दिए थे बोल्ड सीन

जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना ने खुलासा किया उनके जल्दी नाराज होने की आदत की वजह से विक्की कौशल उन्हें अपना ‘पैनिक बटन’ कहते हैं, जो इस बात पर आधारित है कि वह कितना घबराते हैं। हालांकि दोनों किसी की भी बात को दिल पर नहीं लेते हैं और एक साथ मस्ती करते हैं और घूमते हैं।

कब आएगा 'द कश्मीर फाइल्स' का पार्ट 2, विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

दुबई में परिवार और दोस्तों के साथ संजय कपूर ने मनाया जन्मदिन

'प्लीज मुझे मत छोड़ो', राज कुंद्रा के ट्वीट से मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -