WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब एडिट कर सकेंगे भेजे मैसेज
WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब एडिट कर सकेंगे भेजे मैसेज
Share:

वॉट्सऐप (WhatsApp) आजकल सभी इस्तेमाल करते हैं लेकिन इसमें जो बदलाव आते हैं वह कभी किसी को पसंद आते हैं तो कभी किसी को नहीं पसंद आते। वैसे वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए फीचर लाता रहता है। आप सभी को बता दें कि बीते कुछ महीनों में वॉट्सऐप में कई शानदार फीचर्स की एंट्री हुई है। अब इसी कड़ी में कंपनी यूजर्स के लिए कुछ और नए फीचर लाने की तैयारी कर रही है। जी हाँ और हमे यकीन है इन फीचर्स के आने से वॉट्सऐप यूज करने का मजा दोगुना हो जाएगा। जी दरअसल कंपनी के इन नए फीचर्स में एडिट मेसेज और स्क्रीनशॉट ब्लॉकिंग भी शाामिल हैं।

ओम पुरी के करीब जाते ही कांपने लगता था इस एक्ट्रेस का शरीर, जमकर दिए थे बोल्ड सीन

सेंड होने के बाद भी एडिट करें मेसेज- वॉट्सऐप का यह फीचर बड़े काम का है। जी हाँ, इस फीचर के आने के बाद यूजर सेंड हुए मेसेज को 15 मिनट के अंदर एडिट कर सकेंगे। जी हाँ और एडिट किए गए मेसेज Edited Label के साथ चैट बबल में दिखेंगे। ऐसा होने से रिसीवर को पता चल जाएगा कि मेसेज को भेजे जाने के बाद एडिट किया गया है। वॉट्सऐप का यह अपकमिंग फीचर अभी डिवेलपिंग फेज में है और यह उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे जल्द ही बीटा टेस्टिंग के लिए रोलआउट करेगी।

55 साल की नौकरानी संग 14 साल के ओमपुरी ने बनाए थे संबंध, किताब में हुए थे चौकाने वाले खुलासे

फोटो-वीडियो का नहीं ले सकेंगे स्क्रीनशॉट- वॉट्सऐप का यह अपकमिंग फीचर यूजर्स की सिक्योरिटी और प्रिवेसी के लिए बेहद काम का साबित हो सकता है।जी दरअसल  इस फीचर की डिमांड काफी समय से हो रही थी और अब इसको लाने की तयारी है। इसके रोलआउट होने के बाद व्यू वन्स (View Once) मार्क करके भेजे गए फोटो और वीडियो के स्क्रीनशॉट नहीं लिए जा सकेंगे। जी हाँ और कंपनी ने इस फीचर को कुछ ऐंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट कर दिया है।

WhatsApp यूजर्स हो जाए सावधान...आज ही डिलीट कर दें ये वर्जन, वरना खाली हो जाएगा अकाउंट

मुसीबत में फंसा WhatsApp, जानिए क्या है मामला

WhatsApp में जुड़ने जा रहा एक और नया फीचर्स, अब एक ग्रुप में जुड़ सकेंगे 1000 से अधिक लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -