'मम्मी मेरी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेतीं हैं', थाने में शिकायत करने पहुंचा बच्चा
'मम्मी मेरी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेतीं हैं', थाने में शिकायत करने पहुंचा बच्चा
Share:

आजकल कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के बुरहानपुर का है। यह मामला बहुत ही रोचक मामला है। जी हाँ, बताया जा रहा है बुरहानपुर के देड़तलाई पुलिस चौकी में एक 3 साल का मासूम अपनी मां की शिकायत करने पहुंच गया। जी दरअसल तीन साल के बेटे को नहला-धुलाकर मां ने नजर से बचाने काजल का टीका लगाना चाहा, ऐसे में बेटा इससे ना-नुकुर करने लगा। ऐसा होने पर मां ने उसे प्यार से गाल पर मार दिया लेकिन यह बात बेटे को अच्छी लगी और वह मां की शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंच गया।

इस मामले में बच्चे ने पुलिस से कहा मम्मी मेरी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेतीं हैं। उनको जेल में डाल दो। जी हाँ और मासूम बच्चे की यह शिकायत सुन पुलिस सहित मौजूद लोग हंसी छूट गई। इस दौरान चौकी प्रभारी ने कागज उठाकर बच्चे की दिखावटी शिकायत लिखी और इस पर बच्चे को हस्ताक्षर करने को कहा। यह देखकर बच्चे ने भी पेन लिए और कागज पर आड़ी-तिरछी लकीरें उकेर दीं। अब उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है मां से नाराज बेटा पापा के पास पहुंचा और मम्मी को थाने और जेल भेजने की जिद करने लगा।

इस दौरान मम्मी-पापा उसकी मासूमियत पर हंस पड़े, लेकिन बेटे ने जिद पकड़ ली और पिता उसका मन रखने के लिए उसे पुलिस चौकी ले गए। यहाँ चौकी प्रभारी एसआई प्रियंका नायक बच्चे की बात सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक सकीं। उन्होंने भी उसका मन रखने के लिए कागज-पेन उठाया और शिकायत लिखने बैठ गईं। थाने में बच्चा मम्मी द्वारा कैंडी-चॉकलेट चुराने की बात कहता रहा और वहां मौजूद सभी लोगों की हंसने लगे।

स्कूल बस में फंसा 80 किलो का 11 फीट लंबा अजगर, वीडियो हो रहा वायरल

VIDEO: स्टेज पर नाच रहे थे दूल्हा-दुल्हन, दोस्तों ने लगा दी आग और फिर...

एयर विस्तारा फ्लाइट के खाने में निकला कॉकरोच, जानिए आगे क्या हुआ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -