स्कूल बस में फंसा 80 किलो का 11 फीट लंबा अजगर, वीडियो हो रहा वायरल

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ बीते रविवार को एक स्कूल बस के अंदर एक विशालकाय अजगर मिला, अजगर 11 फीट लंबा था और उसका वजन 80 किलो था। जी हाँ, बताया जा रहा है अजगर बस के इंजन में जाकर फंस गया था। जी दरअसल स्कूलों की छुट्टी होने के चलते ड्राइवर ने बस गांव में खड़ी की थी और अजगर उसमें जाकर छुपा था। वहीं वह इंजन में जाकर फंस गया था। ऐसे में करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे इंजन से खींचकर बाहर निकाला गया और बचा लिया गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जब लोगों ने अजगर को बस के अंदर जाते देखा, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by News Track Live (@newstracklive)

Video: 500 मीटर तक लड़की को घसीटते ले गया ऑटो वाला, पूरा मामला चौका देगा

इस मामले की सूचना मिलते ही सिटी सर्किल ऑफिसर वंदना सिंह और सिटी मेजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा मौके पर पहुंचीं और मौके वन विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी। इस मामले में वन विभाग की टीम ने बस के अंदर घुसकर एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को इंजन से बाहर निकाला। वहीं वन विभाग के अधिकारियों द्वारा अजगर को छुड़ाए जाने का वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आप देख सकते हैं वीडियो में एक अधिकारी स्कूल बस के नीचे से अजगर को खींच रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल में रविवार की छुट्टी होने की वजह से बस का ड्राइवर बस को लेकर गांव चला गया था और बस उसके गांव में खड़ी थी।

वहीं गांव में बस के बगल में कुछ बकरियां दौड़ रही थीं। ऐसा माना जा रहा है सांप उनको देखकर ही उस तरफ आया होगा। वहीं इतना विशालकाय अजगर देखकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया और लोगों का शोरगुल भांपकर अजगर पास खड़ी बस में घुस गया और इंजन में जाकर फंस गया। वहीं वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक पकड़े गए अजगर का वजन करीब 80 किलो है और इसकी लंबाई साढ़े 11 फीट है। उसे दलमऊ के जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया है।

स्ट्रैपलेस रेड गाउन में इस अदाकारा न लगाया बोल्डनेस का तड़का

Video: गुस्से में पैपराजी को चिल्लाने लगीं जया बच्चन, नातिन नव्या ने करवाया शांत

बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए नजर आईं सोनम कपूर, वीडियो किया शेयर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -