महाकाल मंदिर में लड़कियों ने बनाए अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर वायरल होते ही भड़के पुजारी
महाकाल मंदिर में लड़कियों ने बनाए अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर वायरल होते ही भड़के पुजारी
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश की उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में फिल्मी गानों पर वीडियो एवं रील्स बनाने के मामले ने रफ़्तार पकड़ ली है। इस वीडियो में लड़कियां मंदिर परिसर एवं फिर गर्भगृह में फिल्मी गाने पर रील्स बनाती दिखाई दे रही हैं। बाद में इंस्टाग्राम आईडी पर भी वीडियो शेयर किए गए। वीडियो वायरल होने के पश्चात महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने आपत्ति दर्ज कराई है तथा कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि इस प्रकार फिल्मी गानों पर वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कड़े एक्शन लिया जाए। 

मंदिर के पुजारियों ने बताया कि महाकाल मंदिर में ऐसे वीडियो बनाने के मामले बार-बार सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस प्रकार की पोस्ट करने से महाकाल मंदिर की छवि धूमिल होती है। आने वाले भक्तों की आस्था के साथ खिलवाड़ होता है। उनका आरोप है कि सैकड़ों कर्मचारी मंदिर की सुरक्षा में लगे हैं, मगर वो अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाते हैं, इसलिए भक्त मंदिर परिसर तथा गर्भगृह तक वीडियो बना रहे हैं। 

वही जिलाधिकारी आशीष सिंह ने इस मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियोज का परीक्षण होगा। साथ ही किन हालातों में और कहां पर ये वीडियोज शूट किए गए हैं, इसकी भी जांच की जाएगी तथा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में महाकाल मंदिर के पुजारियों ने बताया कि यह जो मंदिर में बार-बार इस प्रकार के घटनाक्रम होते हैं, इस पर मंदिर प्रबंध समिति को कठोरता से कार्रवाई करनी चाहिए तथा पुलिस को भी कार्यवाही करना चाहिए। तुरंत उनकी गिरफ्तारी होना चाहिए जिससे मंदिर में अश्लीलता और इस प्रकार की वीडियो बार-बार वायरल न हो। पुजारियों का कहना है कि समिति को सजग रहना चाहिए कि मंदिर में इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं तथा  उनके संज्ञान में नहीं आती हैं। उनके कर्मचारी सिर्फ वेतन प्राप्त कर रहे हैं तथा वहां की परंपरा को बचाने में सुरक्षा को बचाने में नाकाम हैं। ऐसे कर्मचारियों को भी हटाना चाहिए तथा धर्म युक्त व्यवस्था करने वाले कर्मचारियों को लगाना चाहिए। 

'दुनिया में कहीं भी जज अपने भाई को जज नहीं बना देता, पर भारत में..', न्याय व्यवस्था पर भड़के कानून मंत्री

दिल्ली दंगा: उमर खालिद की जमानत पर फैसला कल, मुस्लिमों को भड़काने का है आरोप

आज से इंटरपोल की 90वीं महासभा, 195 देशों के सदस्य सुनेंगे पीएम मोदी का भाषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -