CM योगी बोले, हमने राज्य में कानून व्यवस्था बहाल की है...
CM योगी बोले, हमने राज्य में कानून व्यवस्था बहाल की है...
Share:

योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के तीन साल पूरे कर लिए है. भाजपा की योगी सरकार ने 18 मार्च को तीन साल समाप्त किए है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताया. लखनऊ में बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनौतियों और संभावनाओं के महासमर में संकल्पों और सिद्धांतों की नाव से यात्रा करते हुए आज उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार ने तीन वर्ष पूरे कर लिए हैं.

निर्विरोध राज्यसभा पहुंचे बिहार के ये 5 दिग्गज, मिला जीत का प्रमाणपत्र

अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि हमने राज्य में कानून व्यवस्था बहाल की है, विकास कार्यों की गति को बढ़ाया और लोकतांत्रिक मूल्यों में आम लोगों के विश्वास को मजबूत किया है. इस दौरान सीएम योगी ने एक पुस्तक का विमोचन भी किया. सीएम योगी ने कहा कि 403 विधानसभाओं की अलग-अलग पुस्तिकाएं आ रही हैं. उन पुस्तिकाओं में देश, प्रदेश, जिले और उन विधानसभा क्षेत्र में हुए कार्यों का उल्लेख है. लखनऊ में बुधवार को इस पुस्तक के विमोचन के साथ ही गुरुवार से अगल-अलग जिलों में शुरू होगा.

तो इन कारणों से हो रही कोरोना के मरीजों की मौत   

इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के नेत्रत्व में उत्तर प्रदेश सरकार विकास, विश्वास और सुशासन के तीन वर्ष के कार्यकाल को पूरा करने जा रही है. उत्तर प्रदेश की धारणा को विकास, विश्वास में बदलने में हमें सफलता मिली इसके पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा है. लोकतांत्रिक मूल्यों और आदर्शों पर आम जन का विश्वास समाप्त हो रहा था उसे बहाल करते हुए उसे सुशासन की तरफ ले जाने में सफलता पाई है. इन तीन वर्षों में जो प्रदेश के सामने चुनौतियां थी उन्होंने ही हमें जूझने की प्रेरणा दी. इसी का परिणाम है कि यूपी पूरे देश में नए प्रतिमान स्थापित कर रहा है.  

अमेरिका में कोरोना की चपेट में आए दो सांसद

कोरोना से खुद को और अपनों को बचाने के लिए इमरान के पास पैसे नहीं

इस जानवर में नहीं मिला कोरोना वायरस, जानिए फिर कैसे हुई इसकी मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -