बिहार सीएम नितीश कुमार की तबियत बिगड़ी, पहुंचे मेदांता हॉस्पिटल

बिहार सीएम नितीश कुमार की तबियत बिगड़ी, पहुंचे मेदांता हॉस्पिटल
Share:

पटना: शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ में तेज दर्द होने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए पटना के मेदांता अस्पताल जाना पड़ा। यह मामला शुक्रवार को शुरू हुआ, जब कुमार ने राज्य कैबिनेट की बैठक के दौरान अपने मंत्रियों को इस तकलीफ के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने शनिवार सुबह मेदांता अस्पताल के ऑर्थोपेडिक्स विभाग में इलाज कराया।

हड्डी रोग विशेषज्ञों की टीम द्वारा जांच के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास लौट आए, जहां उन्होंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया। मुख्यमंत्री आवास से जारी आधिकारिक बयान में अस्पताल के दौरे को नियमित जांच बताया गया। नीतीश कुमार लोकसभा चुनावों में काफी सक्रिय रहे हैं, उनकी पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) (जेडीयू) ने केंद्र सरकार के गठन में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के एक प्रमुख सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके कार्यक्रम में दिल्ली की कई यात्राएँ और 9 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेना शामिल था।

पटना लौटने के बाद, कुमार ने शुक्रवार को कैबिनेट बैठक की, जिसमें सरकारी कर्मचारियों के लिए बेरोजगारी भत्ता और आवास भत्ता सहित 25 महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। इसके अलावा, जेडीयू 29 जून को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारी कर रही है, जो चल रही राजनीतिक गतिविधियों को दर्शाती है। चुनाव प्रचार के दौरान अपने खराब स्वास्थ्य की खबरों के बावजूद, कुमार सक्रिय और व्यस्त रहे। शनिवार को जब नीतीश कुमार को हाथ में दर्द महसूस हुआ तो उन्होंने तुरंत चिकित्सा सहायता ली, जिससे उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की।

चेंबूर में कुएं में तैरने के दौरान करंट लगने से 15 साल के लड़के की मौत

TDP नेता नारा लोकेश ने लगाया प्रजा दरबार, सुनी अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं

'रोजगार पैदा करने के लिए महत्वपूर्ण है सेमीकंडक्टर उद्योग..', केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी का बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -