'35-35 हज़ार में बेचे अवैध जल कनेक्शन..', दिल्ली में जारी संकट के बीच केजरीवाल सरकार पर भाजपा के आरोप

'35-35 हज़ार में बेचे अवैध जल कनेक्शन..', दिल्ली में जारी संकट के बीच केजरीवाल सरकार पर भाजपा के आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में भीषण जल संकट के बीच आरोप-प्रत्यारोप के दौर के साथ ही राजनीतिक घमासान भी बढ़ता जा रहा है। शनिवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव ने केजरीवाल सरकार पर अवैध नल कनेक्शन को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। सचदेव ने आरोप लगाया कि शहर के कई इलाकों में निवासियों को 35,000 रुपये में अवैध पानी के कनेक्शन दिए गए, जिसका भ्रष्ट धन आप सरकार के सभी स्तरों के अधिकारियों तक पहुंच रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए ये आरोप साझा किए।

सचदेव ने अपने पोस्ट में सवाल उठाया कि अगर अवैध कनेक्शन पैसे लेकर बेचे जा रहे हैं तो वैध पानी के कनेक्शन क्यों नहीं दिए जा सकते। उन्होंने दावा किया कि पानी की गंभीर कमी से जूझ रही दिल्ली भ्रष्ट आप सरकार को हटाने के लिए दृढ़ संकल्प है। वीडियो में सचदेव ने कहा, "हमने शुरू से ही दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के मंत्री और विधायक पानी की चोरी और कालाबाजारी में शामिल हैं। ताजा मामला इंद्रपुरी के बुद्ध विहार का है, जहां दिल्ली जल बोर्ड की पाइपों से अवैध कनेक्शन के लिए निवासियों से 35,000 रुपये लिए गए। कोई मीटर नहीं लगाया गया और सभी लेन-देन अवैध थे। फिर भी, पानी की आपूर्ति कीमत पर की जा रही है। इस घोटाले में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायक शामिल हैं, लेकिन वे चुप हैं।"

सचदेव ने आतिशी मार्लेना, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक समेत कई आप नेताओं पर निशाना साधते हुए पूछा कि अवैध कनेक्शन क्यों दिए जा सकते हैं जबकि वैध कनेक्शन नहीं दिए जा रहे हैं और सरकार इन कनेक्शनों से राजस्व क्यों नहीं कमा पा रही है। उन्होंने उन पर भ्रष्ट आचरण के माध्यम से पैसे हड़पने का आरोप लगाया। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा, "लोग पानी के लिए बेताब हैं। दिल्ली के लोगों ने आपको सत्ता सौंपी थी, उम्मीद थी कि आप उनकी सेवा करेंगे, लेकिन इसके बजाय, आपने शहर को लूट लिया है। दिल्ली के लोग, जो अपने धैर्य के लिए जाने जाते हैं, इसे हमेशा बर्दाश्त नहीं करेंगे। वे पानी की हर बूंद के लिए आपसे जवाबदेह होंगे।" ये बयान दिल्ली में जल संकट से निपटने के तरीके को लेकर बढ़ते राजनीतिक तनाव और जनता के असंतोष को रेखांकित करते हैं।

चेंबूर में कुएं में तैरने के दौरान करंट लगने से 15 साल के लड़के की मौत

TDP नेता नारा लोकेश ने लगाया प्रजा दरबार, सुनी अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं

'रोजगार पैदा करने के लिए महत्वपूर्ण है सेमीकंडक्टर उद्योग..', केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी का बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -